मनोरंजन

Sanju poster: जब भीख मांगने पर मजबूर हुए थे संजय दत्त

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2160
| जून 14 , 2018 , 13:35 IST

राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' को लेकर बॉलीवुड लवर्स में जबरदस्त माहौल बना हुआ है। रोजाना आउट हो रहे फिल्म के नए पोस्टर्स ने दर्शकों की बेसब्री को कई गुना ज्यादा बढ़ा दिया है। फिल्म के दो नए पोस्टर रिलीज़ हुए हैं। इन दोनों पोस्टर्स में रणबीर अलग अलग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए हैं और साथ ही संजय दत्त की जिंदगी से जुड़े दो फैक्ट्स भी बताए हैं। टीजर और ट्रेलर में दर्शकों ने वो सीन देखा था जिसमें संजू सड़कों पर भीख मांगते नजर आए. इस राज का खुलासा करते हुए राजकुमार ने बताया, "अमेरिका में संजू नशा मुक्ति केंद्र से भाग गए थे और फिर सड़कों पर भीख मांगी थी ताकि अपने दोस्त से मिलने के लिए बस टिकट खरीद सकें।"

दूसरे पोस्टर के साथ हिरानी ने बताया है कि संजय दत्त की डेब्यू फिल्म रॉकी के प्रीमियर से 3 दिन पहले उनकी मां नरगिस दत्त का निधन हो गया था। संभव है कि हिरानी वक्त से साथ ऐसे और भी तथ्य उजागर करें। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "संजू की जिंदगी तमाम उतार-चढ़ावों से भरी रही है। कुछ पर तो आपको यकीन ही नहीं होगा।

गौरतलब है कि यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। फिल्म में रणबीर हूबहू संजय दत्त लग रहे हैं। यहां तक कि जब ऋषि कपूर ने फिल्म का ट्रेलर देखा तो वह खुद भी हैरान रह गए और उन्हें ऐसा लगा ही नहीं कि ट्रेलर में रणबीर नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में रणबीर और अनुष्का के अलावा करिश्मा तन्ना, विक्की कौशल, परेश रावल, जिम सरभ, मनीषा कोइराला, तब्बू और दिया मिर्जा जैसे कलाकार नजर आएंगे।


कमेंट करें