मनोरंजन

'मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं... लेकिन टेररिस्ट नहीं', देखिए Sanju का धमाकेदार ट्रेलर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1655
| मई 30 , 2018 , 14:43 IST

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं।  फिल्म का ट्रेलर संजय दत्त की जिंदगी के हर पहलू को बारिकी से दिखाता है। संजय दत्त की लाइफ में कई उतार-चढ़ाव को आप इस ट्रेलर में देख सकते है। ट्रेलर देखते-देखते आप खुद संजय दत्त की जिंदगी के बारे में सोचने लगेंगे। फिल्म में संजू का डायलॉग जबरदस्त हैः "मैं बेवड़ा हूं, ठरकी हूं... लेकिन टेररिस्ट नहीं।"

जेल में बितायी संजय की जिंदगी के पलों को देख आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी। कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर शानदार है। ट्रेलर के रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।  सभी को यह ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। 

2win-sanju

फिल्म में परेश रावल सुनील दत्त के किरदार में नजर आएंगे। वहीं विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, सोनम कपूर भी अहम भूमिका में हैं। मनीषा कोइराला संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाएंगी।

वहीं सोनम कपूर संजू की पहली गर्लफ्रेंड के किरदार में होगी और अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट और बायोग्राफर के तौर पर दिखेंगी। वहीं दिया मिर्जा संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता का रोल निभाएंगी।

देखें 'संजू' का ट्रेलर:

 

टैग्स: Sanjay dutt|Sanju

कमेंट करें