मनोरंजन

कॉमेडियन सिद्धार्थ के आरोपों पर मां अलका ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ड्रग्स लेता है मेरा बेटा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1347
| अप्रैल 4 , 2018 , 17:42 IST

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की कहानी जानने के बाद हर कोई हैरान है। चार महीनों से टीवी से दूर रहे सिद्धार्थ सागर ने अपनी गैरमौजूदगी का ज़िम्मेदार अपनी माँ को बताया। सिद्धार्थ ने कहा था कि वे अपनी माँ और घर के कारण बहुत दुखी हैं। सिद्धार्थ ने अपनी माँ अलका सागर पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। इन सबके बाद सिद्धार्थ की माँ अलका सागर अब मीडिया के सामने आयी हैं और मीडिया के समने अपना पक्ष रखा है। अलका अपने बेटे के लगाए के इल्ज़ामों की वजह से काफी दुखी हैं।

Image result for sidharth sagar images

मीडिया से बातचीत के दौरान अलका सागर ने बताया कि जो इलज़ाम उनके बेटे सिद्धार्थ ने लगाए हैं वे गलत हैं। अलका ने बहुत चौंका देने वाली मीडिया से कही। उन्होंने कहा कि उनका बेटा ड्रग्स लेता है। जिस वजह से सिद्धार्थ मार पीट पर भी उतर आता है। इस समय पर सिद्धार्थ के पिता गिरीश सागर भी मौजूद थे। हालांकि सिद्धार्थ ने बताया था कि उनेक मम्मी-पापा का तालाक हो गया है। बेटे के बारे में बात करते हुए उनेक पापा ने कहा, ''बेटे को सैटल करने के लिए हमने उसे फ्लैट खरीद कर दिया ताकि उसे किराए पर न रहना पड़े।

अलका सागर की आँखों में आंसू थे जब उन्होंने कहा कि उनका बेटा गलत संगत में पड़ गया हैं। लेकिन सिद्धार्थ बहुत अच्छा लड़का है। अलका सागर ने कहा, ''सिद्धार्थ ऐसा कभी नहीं था। उसके व्यवहार में जो बदलाव आने शुरू हुए, जैसे चीजों की तोड़फोड़ सामान फेंकना इस सबको देखने के बाद मुझे लगने लगा की मैं भी सुरक्षित नहीं हूं।''

कुछ समय पहले कॉमेडियन सिद्धार्थ के चार महीने से लापता होने की खबरें आई थीं। जिसके बाद खुद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर सुरक्षित होने की जानकारी दी थी और मीडिया के सामने परिवार वालों की प्रताड़ना का खुलासा करने की बात कही थी। वीडियो पोस्ट करने के दो दिन बाद सिद्धार्थ ने मीडिया के सामने अपनी मां पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया था।

 

right now im in safe hands ...will update you guys in 2-3days

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

बता दें कि सिद्धार्थ सागर कपिल शर्मा के शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में मौसी का किरदार निभाते थे। लोगों की उनकी कॉमेडी और किरदार दोनों ही बहुत पसंद आये। इसके अलावा भी सिद्धार्थ कई कॉमेडी एक्ट करते चुके हैं।


कमेंट करें