मनोरंजन

'पटाखा' के नए गाने 'गली-गली' में होली के रंग में रंगी नजर आईं छुटकी-बड़की

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1452
| सितंबर 14 , 2018 , 13:26 IST

विशाल भारद्वाज की नई फिल्म पटाखा का नया गाना गली-गली रिलीज हो गया है। गायक सुखविंदर सिंह की आवाज में गाया गया ये गाना होली गीत है। इसमें राधिका मदान और सान्या मल्होत्रा यानी की छुटकी-बडक़ी रंगों में रंगी हुई हैं। वहीं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी रंगो में सराबोर हैं। इससे पहले फिल्म का कॉमेडी गाना 'बलमा बलमा...' और मलाइका अरोड़ा का आइटम नंबर 'हैलो हैलो...' जारी किया गया है। इन सभी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म पटाखा के गाने ‘गली गली...’ में राधिका मदान और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा यानी की छुटकी -बड़की खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। इनके अलावा सुनील ग्रोवर भी रंगो से सराबोर काफी मस्त दिख रहे हैं। लेकिन इसके आखिरी में ये दोनों बहनों वापस से आपस में लड़ती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने को सिंगर सुखविंदर सिंह ने अपनी जादुई आवाज से सजाया है। साथ ही इसे गुलजार ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक खुद विशाल ने दिया है।

हालांकि होली के माहौल में झूमने को मजबूर कर देने वाले हर गाने की तरह यह गाना बिल्कुल नहीं लग रहा है। अगर इस गाने को सुनने के बाद आप किन्हीं पुराने होली के गाने सुनें तो आपको शायद यह लग जाएगा कि ये गाना होली में झूमने को आपक बिल्कुल भी उत्साहित नहीं कर रहा। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री जब भी कोई होली का गाना दर्शकों के सामने रिलीज करती है तो उससे हम सबकी यही उम्मीदें होती हैं कि इस पर हम दिल खोलकर झूमेंगे।

यहां देखिए वीडियो


कमेंट करें