मनोरंजन

जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी सपना चौधरी, डांस के बाद एक्टिंग में दिखाएंगी जलवा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2980
| सितंबर 9 , 2018 , 17:48 IST

हरियाणा की बेहतरीन डांसर और बिग बॉस-11 में नजर आ चुकीं सपना चौधरी डांस और आइटम नंबर से देश ही नहीं विदेश में भी सबको अपना दीवाना बनाने के बाद अब वे बॉलीवुड में एक्टर के तौर पर एंट्री करेंगी। बॉलीवुड, भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में आइटम सॉन्ग का तड़का लगाने वाली सपना को उनका हीरो मिल गया है। सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

dosti ke side effects .......! outfit @sitara_by_kim_joshi

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया सपना चौधरी का नया म्यूजिक वीडियो 'छोरी 96 की'

सपना बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार हैं। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ है। जिसमें उनके हीरो विक्रांत आनंद होंगे। मूवी में उनके साथ ‘कसौटी जिंदगी की’ के जुबैर खान और अंजू जाधव नजर आएंगे। 

Hqdefault

हाल ही में फिल्म की लॉन्चिंग के लिए प्रेस कांफ्रेंस हुई, जिसमें फिल्म की कास्ट शामिल हुई. मूवी जोयल डैनियल द्वारा निर्मित और हादी अली अब्रार द्वारा निर्देशित है। सपना के फैन्स उनके एक्टिंग को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं। इससे ये भी देखना दिलचस्प होगा कि क्या सपना डांस की तरह ही एक्टिंग से भी अपने फैन्स को दीवाना बना पाएंगी।

Hqdefault-1-1

सपना ने हाल ही में ‘सुपरस्टार’ गाने में डांस का तड़का और अपनी अदाओं को दिखाया है। उनका ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने में सपना बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं।

यहां देखिए वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें