नेशनल

बिहार में सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम में मची भगदड़, एक युवक की हुई मौत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1646
| नवंबर 16 , 2018 , 18:25 IST

सपना चौधरी इस सयम हर तरफ छाई हुई हैं, अभिनेत्री का आए दिन कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है। इन दिनों वो हरियाणवी के अलावा पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में भी छाई हुई हैं। कुछ समय पहले प्रिया प्रकाश का आंख मारते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था और इस वक्त सपना के एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान भगदड़ मच गई।

दरअसल, सपना चौधरी बिहार के बेगूसराय में छठ पर आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थी और इसी दौरान वहां भगदड़ मच गई। खबर आ रही है कि इस घटना में एक शख्स की मौत की आशंका है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। मीडिया में आ रही खबरों की माने तो बिहार के बेगूसराय में छठ पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

इसमें सपना भी शिरकत करने वाली थी। सपना को वहां देखने के लिए भारी तादाद में भीड़ उमड़ी थी। और सपना का डांस शुरू होने के साथ ही लोग बेकाबू होने लगे और स्टेज की और भागने लगे इसी में वहां भगदड़ मच गई। कहा जा रहा है कि, स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी। हालांकि ऐसा पहली बार नही हुआ है इससे पहले भी सपना चौधरी के कार्यक्रम में बवाल मच चुका है और उन्हें कई बार अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा है।


कमेंट करें