मनोरंजन

Confirmed: 'सिंबा' में प्रिया प्रकाश नहीं ये एक्ट्रेस रणवीर संग करेगी रोमांस

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
871
| मार्च 20 , 2018 , 12:16 IST

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सारा इस साल फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। पहली फिल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही सारा को दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है। रोहित शेट्टी ने उन्हें अपनी फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के अपोजिट साइन किया है।

फिल्म के निर्मात करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने इसकी आधिकारिक घोषणा की है। सारा के अलावा बतौर लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रीदेवी की बेटी जान्हवी और इंटरनेट सेंसेशन प्रिया प्रकाश का नाम सामने आया था।

करण जौहर और रोहित शेट्टी ने सारा को सिंबा की लीडिंग लेडी के तौर पर साइन करने का ऐलान किया है।वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा की मां अमृता स‍िंह ने सिंबा में उन्हें कास्ट करने के लिए रोह‍ित शेट्टी से म‍िलकर बात की थी। दरअसल अमृता चाहती हैं क‍ि सारा का डेब्‍यू व‍िवाद‍ित फ‍िल्‍म से न हो।

कुछ समय पहले सिंबा का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था। जिसमें रणवीर सिंह का कूल और टपोरी अंदाज देखकर फैंस की दिलचस्पी बढ़ी थी। अब सारा के लीड एक्ट्रेस होने की खबर जानकर सभी को पर्दे पर इनकी जोड़ी देखनी की बेताबी है।

फिल्म में रणवीर सिंह एक बदमाश पुलिस अधिकारी के रोल में दिखेंगे, जिसका नाम संग्राम भालेराव होगा। सारा-रणवीर की जोड़ी एकदम फ्रेश होगी। इसी के साथ रोहित शेट्टी और करण जौहर के बीच पहला कॉलेबोरेशन देखने को मिलेगा। करण जौहर सिंबा को को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह मूवी इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें