मनोरंजन

फिल्म देखकर निकली सारा तो पिक करने खुद आए सचिन, वायरल हुआ वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2194
| अगस्त 23 , 2018 , 19:04 IST

भारतीय क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर अक्सर अपने फेमिली को लेकर चर्चा में बनें रहते हैं। चाहे बात हो बेटी सारा की या अर्जुन की लेकिन फिलहाल इन दिनों सारा तेंदुलकर मीडिया के सामने छाई हुईं हैं। वजह उनका करियर है। सारा भी बॉलीवुड में कदम रखने की फिराक में हैं।

हालांकि सारा ने इस बात की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की, लेकिन मीडिया में उन्हें लेकर अक्सर यह हलचल रहती है। हाल ही में सारा तेंदुलकर मूवी देखने गई हुईं थी, जहां उन्हें रिसीव करने के लिए खुद उनके पापा सचिन तेंदुलकर घर पहुंचे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वैसे तो क्रिकेट वर्ल्ड में सचिन की हर मोर्चे पर मिसाल दी जाती है, लेकिन तेंदुलकर की जिंदगी में उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा उनकी बेटी हैं। नन्ही सी उम्र से सारा अपने पिता को अच्छे काम करने के लिए प्रेरित करती रही हैं। खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचने वाली सारा ने ही सचिन को चैरिटी में दान देने की सीख दी थी।

टिप्पणियां इस बात का खुलासा खुद सचिन ने एक इंटरव्यू में किया था। वह अक्सर इवेंट्स में बेटी की तारीफ करने से नहीं चूकते हैं। वह सारा को खुद के लिए प्रेरणा बताते हैं।


कमेंट करें