नेशनल

BJP नेता का बड़ा बयान, कहा- कार्यकर्ताओं पर हमले हुए तो घर में घुसकर आंख निकाल लेंगे

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
316
| अक्टूबर 15 , 2017 , 19:31 IST

भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पांडेय ने केरल में संघ और सत्तारुढ़ माकपा के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक टकराव पर तीखे तेवर दिखाए हैं..सरोज पांडेय ने कहा है –

“हमारे कार्यकर्ताओं पर आगे हमले हुए तो हम घर में घुसकर आँख निकाल लेंगे..”

फ़ायर ब्रांड सरोज पांडेय का यह अंदाज लंबे अरसे बाद नज़र आया है, सरोज के तल्ख़ बोल यहीं नही थमे। उन्होने यह भी कहा कि..

“देश में हमारा शासन है, हम चाहें तो उन्हें बर्खास्त कर सकते हैं। केरल और पश्चिम बंगाल की सरकार को लोकतंत्र के आधार पर काम करना चाहिए ना कि दुर्भावना के आधार पर।

सरोज पांडेय आज दुर्ग में एक विश्वविद्यालय के उदघाटन कार्यक्रम में शिरकत कर रही थी। आपको बता दें कि केरल में लगातार संघ के नेताओं पर हमले हुए हैं, जिसे लेकर लगातार बीजेपी का केरल में पदयात्रा का कार्यक्रम चल रहा है।

आपको बता दें कि राज्य में कार्यकर्ताओं की हत्याओं की घटना के विरोध में बीजेपी 15 दिनों की 'जन रक्षा यात्रा' निकाल रही है। 

स्मृति ईरानी भी हुई थीं हमलावर:

इससे पहले शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्य की लेफ्ट सरकार पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि केरल की सीपीएम सरकार ने केरल जैसे खूबसूरत राज्य को राजनीतिक कब्रिस्तान बना दिया। उन्होंने कहा कि सीपीएम सोचती है कि वो हिंसा कर हमें डरा सकती है, लेकिन बीजेपी सिर कटवा सकती है लेकिन सिर झुका नहीं सकती। हमने देश बचाने के लिए लड़ाई करने की कसम खाई है।

बीजेपी कार्यकर्ता देश में बने सभी सीपीएम ऑफिस जाकर उन्हें उनके द्वारा की गई हिंसा की याद दिलाएगी। स्मृति ने कहा कि हमने अपने कदम आगे बढ़ा दिए हैं और अब हम पीछे नहीं हटेंगे। जिन्होंने अपनी जान गंवाई है हम उन्हें न्याय दिलाने के लिए लड़ेंगे।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें