नेशनल

हरियाणा में स्कूल बस अौर डंपर की जबरदस्त भिड़ंत, कंडक्टर सहित 4 बच्चों की मौत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2714
| अप्रैल 30 , 2018 , 18:24 IST

चरखी दादरी से दिल्ली रोड पर गांव अचिना ताल के पास सोमवार दोपहर स्कूल बस और डंपर की सीधी भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस कंडक्टर सहित चार स्कूली बच्चों की मौत हो गई। जबकि बस में सवार 18 बच्चे घायल हो गए। घायलों में बस चालक, डंपर चालक सहित 14 बच्चों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, गांव बिगोवा स्थित बीएसवीएन स्कूल की बस दोपहर करीब 2 बजे 17 छात्र-छात्राओं व कंडक्टर को लेकर अभी गांव मोरवाला व अचीनाताल के बीच में पहुंची ही थी कि अचानक सामने से तेज गति से आ रहे एक डंपर से बस की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह टूट गया।

WhatsApp Image 2018-04-30 at 2.56.44 AM

बस में सवार छात्र-छात्राएं वाहनों की टक्कर लगते ही सीटों से उछलकर एक दूसरे के ऊपर से होते हुए सडक़ पर आ गिरे। घटना के तुरंत बाद वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने अपने वाहन रोके तथा घायल बच्चों व चालक-परिचालक को संभाला। इस दौरान पीछे से आ रहे एक अन्य स्कूल की बस में सवार स्टाफ ने घायलों को अपनी बस में डालकर उपचार के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया।

WhatsApp Image 2018-04-30 at 2.56.37 AM

जहां चिकित्सकों ने गांव अचीना निवासी बस के परिचालक रमेश उर्फ पप्पी, दूसरी कक्षा के छात्र ऋषभ गांव अचीना व गांव भागेश्वरी निवासी 11वीं कक्षा के छात्र सोनू को मृत घोषित कर दिया। जबकि 3 वर्षीय निकिता पुत्री प्रदीप की रोहतक पीजीआई में मौत हो गई। 




कमेंट करें