मनोरंजन

नहीं चला फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का जादू, दूसरे दिन कलेक्शन 54 करोड़ से गिर कर 28 करोड़ पर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1422
| नवंबर 10 , 2018 , 17:46 IST

इस दिवाली रिलीज हुई मल्टिस्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' ने पहले दिन तो धमाकेदार कलेक्शन किया लेकिन दूसरे दिन फिल्म पहले दिन के मुकाबले कमाई करने में कामयाब नहीं हुई। फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार परदे पर एक साथ नजर आ रहे हैं लेकिन इन दो बड़े सुपरस्टारों के बाद भी फिल्म कोई कमाल नहीं दिखा पा रही है।

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग के साथ 52.25 करोड़ की कमाई कि लेकिन दूसरे दिन आधे से थोड़ा ज्यादा कमा सकी। फिल्म की कमाई में लगभग 50% की भारी गिरावट देखने को मिली है। खराब क्रिटिक और ऑडियंस रिव्यू का फिल्म के कलेक्शन पर असर देखने को मिला है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया साईट इंस्टाग्राम पर फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन शेयर किया है, उनके मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 28.25 करोड़ की कमाई कर पाई।

फिल्म जिस रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर रही है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह तीन दिन में 100 करोड़ तक ही कमा पाएगी। गुरुवार और शुक्रवार को मिलाकर फिल्म ने 78 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। कहा जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

बताते चलें कि फिल्म के रिव्यू में इसे कमजोर बताया गया है और कहानी भी काफी खराब कही गई है। फिल्म को चार दिन का वीकेंड मिला है। ऐसे में माना जा रहा था कि यह इस विकेंड 200 करोड़ तक पहुंच सकती है। विजय कृष्णा आचार्य के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में हैं।


कमेंट करें