मनोरंजन

मॉडल ने लगाया मिका सिंह पर यौन शोषण का आरोप, आज पेश होंगे कोर्ट में

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1382
| दिसंबर 7 , 2018 , 12:37 IST

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर मीका सिंह एक बार फिर विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। 17 वर्षीय ब्राजीलियन मॉडन ने मीका पर यौन शोषण का आरोप लगया है। इन आरपों के बाद दुबई पुलिस ने सिंगर को हिरासत में ले लिया है। और उनकी इन हरकतों के बारे में जानकर बॉलीवुड की ड्राम और बेतुकी बयानबाजी के लिए मशहूर राखी सावंत परेशान हैं और वो रो रही हैं।

UAE के इंडियन एंबेसडर नवदीप सिंह सूरी ने बताया कि एम्बैसी की कोशिशों के बाद मीका सिंह को बीती रात 11:30 बजे छोड़ दिया गया है। कहा जा रहा है कि उन्हें आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

मिका को दुबई में मुरक्काबात के थाने में रखा गया था। मॉडल ने उनपर आरोप लगाया था कि वो उसे आपत्तिजनक तस्वीरें भेजते थे। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया। सिंगर दुबई एक बॉलीवुड परफॉर्मेंस के लिए गए थे।

गौरतलब हो कि मीका सिंह का विवादों में रहना आम बात हो गया है। इससे पहले 2015 में दिल्ली में एक इवंट में एक डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए भी उन्हें अरेस्ट किया गया था। 2014 में उनपर हिट ऐंड रन का केस भी दर्ज किया गया था जब उन्होंने कथित तौर पर अपनी गाड़ी एक ऑटो रिक्शा से टकरा दी थी। इससे पहले 2006 में राखी सावंत ने जबरन किस करने के लिए उनपर केश दर्ज किया था।


कमेंट करें