मनोरंजन

प्रियंका को लगा बड़ा झटका,फरहान अख्तर ने 'Don 3' से किया आउट

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
910
| मार्च 27 , 2018 , 14:23 IST

शाहरुख खान और डॉन सीरीज के फैन्स के लिए खुशखबरी है। इस फ्रेंचाइजी के मेकर्स ने तीसरी फिल्म 'डॉन-3' पर काम शुरू कर दिया है। फरहान अख्तर ने डॉन 3 की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है। इस बार फिल्म में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। जहां फिल्म के डायरेक्टर फरहान एक्टिंग करते नजर आएंगे, वहीं प्रियंका चोपड़ा फिल्म से गायब रहेंगी।

फिल्मीबीट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक डॉन 3 में प्रियंका चोपड़ा नहीं दिखेंगी। दरअसल, फिल्म से उनके किरदार को ही बाहर कर दिया गया है। फिल्म में शाहरुख के अलावा सभी अलग कास्ट दिखेंगे। जिसे जल्द ही फाइनल किया जाएगा। डॉन 2019 की शुरुआत में फ्लोर पर आ सकती है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग दुबई और अबू धाबी में की जाएगी और शाहरुख खान के साथ कोई नई लड़की इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी। शाहरुख खान इन द‍िनों आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी हैं इसीलिए ‘डॉन 3’ की शूटिंग साल 2019 में शुरू की जाएगी।

कुछ समय पहले तक दीप‍िका पादुकोण का नाम भी अफवाहों में था, लेक‍िन यह साफ हो गया क‍ि प्र‍ियंका, कटरीना या दीप‍िका में से कोई भी इस फ‍िल्‍म का ह‍िस्‍सा नहीं होगा। इस फ‍िल्‍म के ल‍िए क‍िसी नए चेहरे की तलाश है। र‍िपोर्ट की मानें तो फरहान अख्‍तर की तरफ से स्‍क्र‍िप्‍ट का काम पूरा हो चुका है।

खबरें आ रही हैं कि एक्टिंग से ब्रेक लेकर फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट निपटा ली है। फरहान ने फिल्म की स्क्रिप्ट शाहरुख के सामने रखी, जिसे उन्होंने ग्रीन सिग्नल दे दिया है। फरहान की ‘डॉन’ 1977 में इसी नाम से आई फिल्म की रीमेक थी। ओरिजनल फिल्म में डॉन का किरदार अमिताभ बच्चन ने निभाया था, जबकि फरहान की ‘डॉन’ में यह किरदार शाहरुख निभा रहे हैं।


कमेंट करें