मनोरंजन

मनीषा कोइराला की B'DAY पार्टी में शाहरुख खान ने अचानक पहुंचकर दिया सरप्राइज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 2
9328
| अगस्त 17 , 2018 , 15:18 IST

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मनीषा कोइराला ने बीती रात अपना 48वां जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया। 16 अगस्त 1970 को नेपाल के काठमांडू में जन्मीं कोइराला एक राजनीतिक परिवार से तालुक रखती हैं।  इनके पिता प्रकाश कोइराला  नेपाल राजीनीति में कैबिनेट मंत्री हैं। वह नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री बिश्वेश्वर प्रसाद कोइराला की नातिन हैं।

Hqdefault

मनीषा हिंदी फिल्मों के अलावा के नेपाली, तमिल,तेलुगु मलयालम फिल्मों में सक्रीय हैं। वह भरतनाट्यम और मणिपुरी नृत्य में पूर्ण रूप से पारंगत हैं। 

अपने जन्मदिन के मौके पर मुंबई स्थित अपने निवास पर मनीषा कोइराला ने एक बड़ी पार्टी रख, जिसमें बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियांपहुंची थीं। मनीषा के जन्मदिन पर कौन-कौन से बड़े बॉलीवुड स्टार नजर आए।

Sa-with-love-on-her-birthday-5_1

मनीषा के जन्मदिन के मौके पर शाहरुख खान ने अचानक पहुंचकर उन्हें सरप्राइज दिया। बता दें कि मनीषा और शाहरुख की केमिस्ट्री लोगों को साल 1998 में आई फिल्म 'दिल से' खूब पसंद आई थी। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों का प्यार मिला था। ऐसे में अगर हम आपसे कहे कि हाल ही में यह जोड़ी कई साल बाद एक ही फ्रेम में नजर आई तो आप क्या कहेंगे। यह दोनों स्टार हाल में एक पार्टी में साथ देखे गए।

Capture

शाहरुख खान अपनी करीबी दोस्त मनीषा को केक खिलाते हुए नजर आए। जिसे देखकर इतना तो जरूर कहा जा सकता है कि इन दोनों स्टार्स का याराना काफी मजबूत और पुराना है। 

11

इस पार्टी में बॉलीवुड की अदाकारा रेखा भी शामिल हुईं। व्हाइट कलर के सूट में रेखा वाकई खूबसूरत लग रही थीं।

666

चंकी पांडे, मान्यता दत्त, गुलशन ग्रोवर के साथ मनीषा कोइराला।

6557

पार्टी में जाने मानें प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली भी शामिल हुए।

776

अपने पिता प्रकाश कोइराला के साथ मनीषा कोइराला

222

गोविंदा की पत्नी, बेटी और बेटे के साथ मनीषा कोइराला।

TTTY

बॉलीवुड के जानेमाने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी पार्टी में शामिल हुए।

Manisha-koirala-on-portraying-nargis-dutt-in-sanju-759

गौरतलब है कि मनीषा कोइराला हाल ही में राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में नजर आई थीं। इस फिल्म में मनीषा कोइराला ने नरगिस दत्त का किरदार निभाया था। 'संजू' संजय दत्त की बायोपिक है।

Manisha-2_072413015818

साल 2012 में मनीषा को कैंसर होने की खबर सामने आई थी। मनीषा ने सबसे पहले अपने कैंसर का इलाज काठमांडू में कराया इसके बाद वो मुंबई चली आईं थीं। जब दोनों ही जगह पर उनका इलाज ठीक से नहीं हो पाया तो मनीषा अमेरिका चली गईं थीं। मनीषा ने करीब 4 साल तक अमेरिका में कैंसर का इलाज कराया था अंत में आख़िरकार वो कैंसर से जीत ही गईं।


कमेंट करें