मनोरंजन

टीजर के बाद आया ZERO का पोस्टर, बनियान और हाफ पैंट में दिखे शाहरुख़

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
1248
| जनवरी 2 , 2018 , 14:52 IST

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने मच अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में शाहरुख़ को बौना दिखाया गया है। फिल्म का नाम पूरे पोस्टर से गायब है। सिर्फ रिलीज डेट से पर्दा उठाया गया है। वैसे मेकर्स ने 2018 के पहले दिन फैन्स के लिए फिल्म ‘जीरो’ का शीर्षक और टीजर जारी किया था।

खास बात ये है कि इस फिल्म में शाहरुख अभी तक की अपनी सभी फिल्मों के लुक के बिल्कुल अलग नजर आ रहे हैं। फिल्म 'जीरो' में शाहरुख एक बौने का किरदार निभाएंगे। टीजर में बौने किरदार में शाहरुख मोहम्मूद रफी के एक गाने पर डांस करते हुए भी नजर आए।

पोस्टर बहुत ही सिंपल है। पोस्टर में शाहरुख बौने बने हैं। उनके लुक की बात करें तो वो बनियान और हाफ पैंट में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दो शानदार कैप्शन भी नजर आ रहे हैं। पहला कैप्शन '21 दिसंबर 2018 से आपके पीछे' यानी जीरो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं दूसरा कैप्शन है 'देख दोस्त टाइटल मिल गया'।

इस फिल्म का टीजर फैंस को इतना पसंद आया कि 12 घंटे से भी कम समय में इसे यू-ट्यूब पर 3.2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया। आनंद एल राय ने फिल्म का डायरेक्शन किया है और फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज़ होगी।' फिल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का और कटरीना मुख्य किरदार में होंगी।

इस फिल्म के बारे में आनंद एल राय ने कहा, 'मुझे इस फिल्म के लिए एक बड़े स्टार की जरूरत थी। अगर आप खान साहब (शाहरुख) को 2 फीट काट भी दें तो भी उनका कद बहुत बड़ा है।' टीजर और पोस्टर रिलीज होने के बाद शाहरुख के फैन्स बेसब्री से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें