मनोरंजन

NASA में शूट होगा Zero का क्लाइमेक्स

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
745
| मई 29 , 2018 , 14:07 IST

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' की शूटिंग काफी चर्चा में है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कटरीना कैैफ मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की तैयारी जोरों पर है।

डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक किंग खान 45 दिन के फिल्म शूट पर अमेरिका जाएंगे। यहां इंटरनेशनल स्पेस सेंटर नासा में भी फिल्म से जुड़े खास सीन शूट किए जाएंगे। शाहरुख के साथ फिल्म की शूट‍िंग के लिए अनुष्का शर्मा भी साथ जाएंगी।

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक नासा में शाहरुख खान आनंद एल राय की फिल्म जीरो का क्लाइमेक्स शूट करेंगे। नासा में शूट‍िंग करना शाहरुख खान के लिए नया नहीं है। उन्होंने 14 साल पहले स्वेदश फिल्म की शूट‍िंग अमेर‍िका स्थ‍ित कर चुके हैं।

आपको बता दें कि फिल्म 'जीरो' की निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा आर माधवन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का अब तक टीजर रिलीज हुआ है। जिसमें शाररुख एक बोने का किरदार कर रहे हैं। 'जीरो' के 21 दिंसबर को रिलीज होने की संभावना है।

इसके पहले भी फिल्म स्वदेश के लिए शाहरुख खान नासा में शूट कर चुके है जिसको आशुतोष गोवारिकर ने निर्देशित किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आनंद एल राय ने बताया कि इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आएंगे।


कमेंट करें