मनोरंजन

शाहिद-मीरा ने खास अंदाज में मनाई दिवाली, लिपलॉक करते दिखे कपल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1355
| नवंबर 8 , 2018 , 13:49 IST

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने 7 जुलाई 2015 को दिल्ली में मीरा राजपूत के साथ शादी की थी, शादी के बाद से दोनों ही अक्सर अपने प्यार का इजहार अलग अलग अंदाज में करते रहते रहे हैं, और हाल ही में शाहिद ने मीरा के साथ की एक तस्वीर पोस्ट की है जो इस वक्त जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Only love ????Happy Diwali!

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

फिल्म इंडस्ट्री में दिवाली का त्योहार बड़े ही धूम धाम से मनाया जाता है और इस त्योहार को दोनों ने अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया है। फैंस के लिए उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कि है, इस तस्वीर में शाहिद और मीरा एक दूसरे को लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो से इनके प्यार का अंदाजा लगाआ जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं। मीरा ने इस फोटो को एक खास कैप्शन के साथ अपने फैंस के लिए शेयर किया है, जिसमें मीरा ने लिखा है, इस दिवाली सिर्फ प्यार। सोशल मीडिया पर मीरा ने पति शाहिद के साथ वीडियो भी शेयर की है। जिसमें दोनों बेहद ही अलग अंदाज में नजर आते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️ happy Diwali everyone. Hope you spent it with those who matter most.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद की गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में होती है। तो वहीं मीरा एक बिजनेस वुमैन हैं, दोनों इस साल दूसरी बार माता-पिता बने हैं। दोनों ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है। दोनों की जिंदगी में जैन की एंट्री ने इस दिवाली को और भी खास बना दिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This Diwali give yourself the gift of #GlowingSkin with Olay! #OlayForAllAges #SkinTransformation #28DaysChallenge #OlayIndia

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

शाहिद कपूर के फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग में बीजि हैं, इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवानी भी नजर आएंगी। 'कबीर सिंह' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिन्दी रीमेक है।


कमेंट करें