मनोरंजन

एयरपोर्ट पर मुंह छिपाते दिखे शाहिद कपूर, जानिए क्या है वजह

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
917
| अक्टूबर 28 , 2017 , 16:26 IST

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड स्टार्स को हमने कई बार लुक बदलते हुए देखा है। फिल्म के अनुसार लुक बदलना अब बॉलीवुड में आम बात हो गई है लेकिन एक सुपरस्टार हैं जो अचानक बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आए। ये उनकी अगली फिल्म का लुक है नहीं ये कहना फिलहाल मुश्किल है।

Shahid-Kapoor-spotted-at-airport-18

जी हां बात कर रहे हैं शाहिद कपूर जो मुंबई एयरपोर्ट पर बिल्कुल ही अलग अंदाज में नजर आए। उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है मानों उन्होंने क्लिन शेव कर अपना हेयरस्टाइल भी बदल लिया है। स्कार्फ और टोपी में शाहिद कपूर का चेहरा तो नहीं दिखा लेकिन इतना साफ है कि उन्होंने मीडिया से खुद को छिपाने की बहुत कोशिश की।

Shahid-Kapoor-spotted-at-airport-10

ऐसा माना जा रहा है कि ये शाहिद कपूर की अगली फिल्म का लुक है जिसे वो फिलहाल मीडिया से बचा कर रखना चाहते हैं। आपको बता दें कि पद्मावती के बाद शाहिद कपूर बत्ती बंद मीटर चालू में नजर आएंगे। हालांकि अभी उनकी अगली फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Shahid-Kapoor-spotted-at-airport-2

फिलहाल ‘पद्मावती’ का प्रमोशन अभी बाकी है लेकिन उससे पहले ही शाहिद ने लुक बदल लिया है। ऐसे में देखना होगा कि शहिद इस फिल्म के प्रमोशन में कितना बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं, क्योंकि वो अगर अपने लुक में रहते हुए फिल्म को प्रमोट करते तो उसका इम्पैक्ट ज्यादा जाता।

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें