मनोरंजन

शाहिद की पत्नी ने किया अपने बेटे का नामकरण, सोशल मीडिया पर किया शेयर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2121
| सितंबर 7 , 2018 , 17:08 IST

शाहिद कपूर एक बार फिर से पापा बन गए हैं। बुधवार को उनकी पत्नी मीरा कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद बॉलीवुड से लेकर शाहिद कपूर के फैन्स ने उन्हें बधाईयां दीं। हालांकि फैन्स शाहिद के बेटी की पहली झलक देखने का इंतजार कर रहे हैं, जिसके लिए शायद अभी इंतजार करना पड़े, लेकिन शाहिद ने अपने बेटे का नामकरण कर दिया है और सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ साझा भी किया है। कुछ ही देर पहले शाहिद कपूर ने ट्वीट करते हुए बेटे का नाम फैंस को बता दिया है साथ ही बधाईयां देने वाले सभी फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है।

Shahid2

शाहिद ने अपने बेटे का नाम ज़ेन कपूर रखा है। शाहिद ने ट्वीट किया कि, "ज़ेन कपूर यहां है और अब हमें महसूस हो रहा है कि हमारा परिवार पूरा हो चुका है। सभी की दुआओं और आशीर्वाद का शुक्रिया। हम बहुत खुश हैं। आप सभी को ढेर सारा प्यार।" इससे पहले मीरा राजपूत ने 26 अगस्‍त 2016 को बेटी को जन्‍म दिया था जिसका नाम मीशा। मीशा रखा गया था। जो कि मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के नाम के पहले अक्षर से बना है। वहीं शाहिद ने अपने बेटे का नाम ज़ेन रखा ये नाम शाहित की पत्नी मीरा ने खुद रखा है।

Meesha1

बता दें कि शाहिद और मीशा की शादी 7 जुलाई 2015 को हुई थी, जिसके अगले ही साल उनके घर बेटी पैदा हुई थी। शाह‍िद कपूर उम्र में मीरा से 13 साल बड़े हैं। बता दें कि बेटे के जन्‍म के बाद बॉलीवुड के तमाम सितारों ने उन्‍हें बधाई दी है। कई सितारे उनसे मिलने भी पहुंचे थे। 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें