मनोरंजन

'बत्ती गुल मीटर चालू' में जब श्रद्धा-शाहिद ने सीटी मार किया 'हार्ड-हार्ड' डांस

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1491
| अगस्त 29 , 2018 , 14:19 IST

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर  की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का नया गाना ‘हार्ड-हार्ड’ रिलीज हो गया है। यह इस फिल्म का तीसरा गाना है। इस गाने में शाहिद और श्रद्धा जबरदस्त डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं गाने में दिव्येंदू शर्मा की भी झलक देखने को मिलती है। गाना वाकई बेहतरीन और ये आपको डांस करने पर भी मजबूर कर देगा। इस गाने में शाहिद और श्रद्धा की रोमांटिक जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।

इस गाने को को मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है। इसके अलावा सचेत टंडन और प्रकृति कक्कड़ ने भी इस गाने में मीका का साथ दिया है। गाने को सचेत-परंपरा ने कंपोज किया है। गाने के लिरिक्स सिद्धार्थ-गरिमा ने लिखे हैं।

ये भी पढ़ें: आतिफ असलम की आवाज में 'बत्ती गुल मीटर चालू' का गाना 'देखते-देखते' रिलीज

बता दें, टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर 'बत्ती गुल मीटर चालू' का निर्माण कर रहे हैं। इससे पहले फिल्म का एक गीत और ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की कहानी बिजली विभाग और बिल के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म बिजली के बिल की समस्या पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि गांव में अक्सर बिजली चली जाती है। लोग काफी परेशान रहते हैं। लेकिन फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दिव्यांशू के फैक्ट्री में बिजली का बिल अचानक से 54 लाख रुपए का आ जाता है और फिर इसे चुकाने के लिए कई सारी घटनाएं घटित होती है। इतना ज्यादा बिजली का बिल देख हर कोई हैरान रह जाता है और मामला कोर्ट तक पहुंचता है। कोर्ट में इसकी लड़ाई खुद शाहिद कपूर लड़ते हैं। 3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले।


कमेंट करें