मनोरंजन

'बत्ती गुल मीटर चालू' के नए गाने 'गोल्ड तांबा' में शाहिद-श्रद्धा के बीच जली प्यार की बत्ती

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2672
| अगस्त 17 , 2018 , 14:28 IST

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का फर्स्ट सॉन्ग 'गोल्ड तांबा' रिलीज हो गया है। इस गाने में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के बीच प्यार की बत्ती जलती और बुझती नजर आती है। गाना काफी इंट्रेस्टिंग है। गाने में दोनों एक मेले के दौरान मस्ती में झूमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने की लिरिक्स थोड़ी अजीबोगरीब है। सिद्धार्थ और गरिमा का लिखा हुआ गाना लिरिक्स की वजह से पॉपुलर होने की संभावना है. गाने के रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर ही 1 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. इस गाने की शुरुआत अंग्रेजी में है, लेकिन इसका मतलब समझने पर आपको मजेदार लगेगा।

वहीं इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो वाकई मजेदार है। यह फिल्म बिजली के बिल की समस्या पर आधारित है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि गांव में अक्सर बिजली चली जाती है। लोग काफी परेशान रहते हैं। लेकिन फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दिव्यांशू के फैक्ट्री में बिजली का बिल अचानक से 54 लाख रुपए का आ जाता है और फिर इसे चुकाने के लिए कई सारी घटनाएं घटित होती है। इतना ज्यादा बिजली का बिल देख हर कोई हैरान रह जाता है और मामला कोर्ट तक पहुंचता है। कोर्ट में इसकी लड़ाई खुद शाहिद कपूर लड़ते हैं। 3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले।

इस फिल्मम की शूटिंग उत्तरराखंड के टिहरी जिले में हुई है। यह दूसरा मौका है जब शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले दोनों फिल्म  हैदर में नजर आए थे। यामी गौतम पहली बार इन दोनों सितारों के साथ काम कर रही हैं। इस फिल्म। की शूटिंग में काफी वक्तस भी लगा है। फिल्म दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे।

यहां देखें वीडियो


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें