मनोरंजन

अक्षय से सबक लेते हुए शाहरुख खान ने पूरा किया 'सुई-धागा' चैलेंज (वीडियो)

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1546
| सितंबर 20 , 2018 , 13:18 IST

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं। लेकिन इन सब के बीच उन्होने सभी को एक चैलेंज किया है। इस चैलेंज का नाम है 'सुई धागा' चैलेंज। इस चैलेंज में कोई बड़ा काम नहीं करना है, बस 10 सेकेंड के अंदर सुई में धागा डालना है! आपको भी यही लगा होगा न कि ये भी कोई चैलेंज है, लेकिन बता दें कि ये आसान चैलेंज नहीं है। अनुष्का शर्मा और वरुण धवन ने अक्षय कुमार और शाहरुख खान को नॉमिनेट करते हुए ये चैलेंज दिया था।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार के लिए बिल्डिंग से कूदने से कहीं ज्यादा कठिन है सुई में धागा डालना

अक्षय कुमार ने सबसे पहले इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए सुई में धागा डालने की कई बार कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे ।

लाख जतन के बाद भी जब वे सुई में धागा नहीं डाल पाए तो उन्होने थक-हारकर यह तक कह दिया कि इससे अच्छा होता कि मुझे किसी बिल्डिंग से कूदने का चैलेंज दे दिया जाता। अक्षय कुमार का ये वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले कुछ घंटो से जमकर वायरल हो रहा है।

लेकिन अब बारी थी शाहरुख खान की। शाहरुख ने अक्षय कुमार की नाकमियाबी से सबक लेते हुए बड़ी चालाकी से सुई धागा चैलेंज को पूरा किया हैं।

जी हां, सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे बड़ी सी सुई में धागा डालते हुए दिखाई दे रहे हैं बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान। उन्‍होंने यह कारनामा सिर्फ 0.000000001 सेकंड में पूरा कर दिखाया।इसके बाद अनुष्का शर्मा ने इसके बाद उन्‍हें ट्विटर पर इस चैलेंज का विनर घोषित कर दिया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Varun Dhawan's Kalank co-stars Alia Bhatt and Aditya Roy Kapur attempt the Sui Dhaaga challenge

A post shared by Bollywood Hungama???? (@realbollywoodhungama) on

यही नहीं यह चैलेंज आलिया और आदित्य रॉय कपूर ने भी एक्सेप्ट करते हुए सुई में धागा डालने की कोशिश की और आलिया ने 10 सेकंड में सुई में धागा डालकर इस चैलेंज की विनर बन गईं।

वहीं करण जौहर और रणबीर कपूर ने भी इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए सुई में धागा डाला। और रणबीर कपूर इस चैलेंज को जीतकर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को यह चैलेंज दिया।


कमेंट करें