मनोरंजन

ZERO का पहला सॉन्ग रिलीज, देखिए शाहरुख और अनुष्का का रोमांस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1972
| नवंबर 23 , 2018 , 16:53 IST

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म जीरो में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और हाल ही में इस फिल्म में का प्रोमो रिलीज हुआ था और अब फिल्म का पहला सॉन्ग 'मेरा नाम तू' रिलीज हुआ है।

बताते चलें कि दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का रिलीज हुआ पहला गाना मेरा नाम तू बेहद ही रोमांटिक सॉन्ग है। यह गाना शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा पर फिल्माया गया है। इस गाने का कल शाहरुख ने एक पोस्टर शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि सॉन्ग आज रिलीज होगा। साथ ही उन्होंने लिखा है कि, बऊआ प्यार है, आफिया उसी के नाम है। वहीं आनंद एल राय ने इसे शेयर करते हुए लिखा - बऊआ सिंह दिल देने में कोई कसर नहीं छोड़ता। विश्वास नहीं होता? कल खुद ही देख लीजिए मेरा नाम तू में। इस गाने को अजय-अतुल ने कंपोज किया है और अभय जोधापुरकर ने गाया है।

फिल्म की कहानी की बात करे तो यह कहानी मेरठ के रहने वाले बउआ सिंह की है, जो भोले कद छोटे हैं, लेकिन उनके इरादे बहुत मजबूत हैं। छोटे शहर मेरठ के बउआ सिंहा आत्मविश्वास गजब का है, वह बड़े-बड़े सपने देखते हैं और इन्हीं बड़े सपनों को देखते हुए वह मेरठ से न्यू यॉर्क का सफर तय करते हैं। इस सफर के दौरान उनकी मुलाकात दो खूबसूरत महिलाओं से होती है, पहली अनुष्का शर्मा और दूसरी कैटरीना कैफ है।

गौरतलब हो कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं, वहीं सलमान खान मूवी में कैमियो रोल में नजर आएंगे। कैट-अनुष्का, शाहरुख के साथ दूसरी बार बड़े परदे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगी इससे पहले तीनों कलाकारों ने एक साथ फिल्म 'जब तक है जान' में काम किया था। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।


कमेंट करें