मनोरंजन

Zero New Song: शाहरुख-सलमान मिलकर डांस फ्लोर पर मचा रहे हैं धमाल, देखिए वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1687
| दिसंबर 4 , 2018 , 15:54 IST

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म जीरो में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और हाल ही में इस फिल्म में का पहला सॉन्ग 'मेरा नाम तू' रिलीज हुआ था जिसमें शाहरुख खान अनुष्का शर्मा के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे। कल फिल्म के दूसरे सॉन्ग के रिलीज का ऐलान किया गया था कि इसे आज रिलीज किया जाएगा और अब यह सॉन्ग दर्शकों के लिए जारी कर दिया गया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dost ke naam, dosti ke naam, isqh karne waalon ke naam, isqhbaazi ke naam! #IssaqbaaziOutNow @iamsrk (link in bio)

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

शाहरुख खान की फिल्म जीरो के इस सॉन्ग का नाम इश्कबाजी है। इस गाने का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे क्योंकि इसमें लंबे समय बाद शाहरुख खान और सलमान खान साथ में नजर आए हैं। रिलीज होते ही यह गाना छा गया है। शाहरुख और सलमान को साथ में डांस करते देखना फैन्स के लिए काफी एक्साइटिंग है।

'जीरो' का नया गाना 'इश्कबाजी' काफी एंटरटेनिंग है। इसमें शाहरुख सलमान के सामने डांस कर रहे हैं। वह इसमें सलमान के गाने 'जीने के हैं चार दिन' का आइकॉनिक स्टेप करते हुए भी नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान भी शाहरुख का हाथ फैलाने वाला सिग्नेचर स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म की कहानी की बात करे तो यह कहानी मेरठ के रहने वाले बउआ सिंह की है, जो भोले कद छोटे हैं, लेकिन उनके इरादे बहुत मजबूत हैं। छोटे शहर मेरठ के बउआ सिंहा आत्मविश्वास गजब का है, वह बड़े-बड़े सपने देखते हैं और इन्हीं बड़े सपनों को देखते हुए वह मेरठ से न्यू यॉर्क का सफर तय करते हैं। इस सफर के दौरान उनकी मुलाकात दो खूबसूरत महिलाओं से होती है, पहली अनुष्का शर्मा और दूसरी कैटरीना कैफ है।

गौरतलब हो कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं, वहीं सलमान खान मूवी में कैमियो रोल में नजर आएंगे। कैट-अनुष्का, शाहरुख के साथ दूसरी बार बड़े परदे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगी इससे पहले तीनों कलाकारों ने एक साथ फिल्म 'जब तक है जान' में काम किया था। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।


कमेंट करें