मनोरंजन

Trailer: रिलीज हुआ शाहरुख खान की फिल्म Zero का ट्रेलर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1507
| नवंबर 2 , 2018 , 18:35 IST

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म जीरो का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, इस ट्रेलर को उनके 53वों जन्मदिन पर यानी की आज रिलीज किया गया है। ट्रेलर देखने के बाद लोग इस फिल्म को ब्लॉगबस्टर बता रहे है और इंडस्ट्री के दबंग खान भी इस फिल्म की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं।

ट्रेलर में शाहरुख के साथ अनुष्का भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं, उन्हें व्हील चेयर पर बैठा दिखाया गया है। अनुष्का के किरदार को बोलने में परेशानी होती है। वे शाहरुख से प्रभावित होकर उन्हें प्रपोज कर देती हैं, वहीं किंग खान भी अपने रोल में डूबे नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि यह कहानी मेरठ के रहने वाले बउआ सिंह की है, जो भोले कद छोटे हैं, लेकिन उनके इरादे बहुत मजबूत हैं। छोटे शहर मेरठ के बउआ सिंहा आत्मविश्वास गजब का है, वह बड़े-बड़े सपने देखते हैं और इन्हीं बड़े सपनों को देखते हुए वह मेरठ से न्यू यॉर्क का सफर तय करते हैं। इस सफर के दौरान उनकी मुलाकात दो खूबसूरत महिलाओं से होती है, पहली अनुष्का शर्मा और दूसरी कैटरीना कैफ है।

गौरतलब हो कि 21 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म का बजट 250 करोड़ बताया जा रहा है। साथ ही हिंदी सिनेमा की महंगी फिल्मों में से एक बताया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म में दिव्यांग किरदार को बखुबी से निभाने के लिए उच्च स्तर की तकनीकी का सहारा लिया गया है।


कमेंट करें