मनोरंजन

रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया Zero का ट्रेलर, 24 घंटे में 2 करोड़ के पार व्यूज़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1735
| नवंबर 3 , 2018 , 17:12 IST

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर कल उनके 53वों जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया से लेकर यूट्यूब पर धूम मचाने लगा और मजह 24 घंटो में इस ट्रेलर को करोड़े व्यूज मिल चुके हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Iss poori duniya mein, meri barabari ki ek hi toh hai... #ZeroPoster @anushkasharma @aanandlrai @RedChilliesEnt @cypplofficial

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

ट्रेलर में शाहरुख के साथ अनुष्का भी मुख्य किरदार में नजर आ रही हैं, उन्हें व्हील चेयर पर बैठा दिखाया गया है। अनुष्का के किरदार को बोलने में परेशानी होती है। वे शाहरुख से प्रभावित होकर उन्हें प्रपोज कर देती हैं, वहीं किंग खान भी अपने रोल में डूबे नजर आ रहे हैं। फिल्म 'जीरो' के ट्रेलर रिलीज होते ही कुछ देर में इंटरनेट पर सनसनी मच गई, और 24 घंटे में इस ट्रेलर को 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sitaaron ke khwaab dekhne walon, humne toh chaand ko kareeb se dekha hai. #ZeroPoster @katrinakaif @aanandlrai @redchilliesent @cypplofficial

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें कि ट्रेलर देखकर पता चलता है कि यह कहानी मेरठ के रहने वाले बउआ सिंह की है, जो भोले कद छोटे हैं, लेकिन उनके इरादे बहुत मजबूत हैं। छोटे शहर मेरठ के बउआ सिंहा आत्मविश्वास गजब का है, वह बड़े-बड़े सपने देखते हैं और इन्हीं बड़े सपनों को देखते हुए वह मेरठ से न्यू यॉर्क का सफर तय करते हैं। इस सफर के दौरान उनकी मुलाकात दो खूबसूरत महिलाओं से होती है, पहली अनुष्का शर्मा और दूसरी कैटरीना कैफ है।

गौरतलब हो कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं, वहीं सलमान खान मूवी में कैमियो रोल में नजर आएंगे। कैट-अनुष्का, शाहरुख के साथ दूसरी बार बड़े परदे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगी इससे पहले तीनों कलाकारों ने एक साथ फिल्म 'जब तक है जान' में काम किया था।


कमेंट करें