मनोरंजन

Zero का मेकिंग वीडियो जारी, डायरेक्टर को टीज़ करते नजर आए शाहरुख और बेटी सुहाना

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1885
| नवंबर 22 , 2018 , 19:39 IST

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म जीरो में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया और अब दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया साईट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो इस वक्त काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आनंद एक राय के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म का शाहरुख ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वो मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को रिलीज होने में अपनी एक महीने बाकी है। इससे पहले शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली एंटरटेनमेंट ने फिल्म के सेट की बिहाइंड द सीन की वीडियो शेयर की है। जिसमें आनंद एक राय को समोसा कितना पसंद है साफ देखा जा सकता है। अभिनेता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे आनंद खाने के लिए हर जगह समोसा ढूंढते हैं औऱ ना मिलने पर उदास होते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bauua ka pyaar hai, Aafia ussi ke naam hai. #MereNaamTu out tomorrow. @anushkasharma @katrinakaif @aanandlrai @redchilliesent @cypplofficial

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

फिल्म के डायरेक्ट समोसा के इतने दिवाने हैं कि वो कहते हैं कि, 'मेरा समोसा वापिस करो' जिसके बाद शाहरुख खान उनकी टांग खिचाई के लिए उन्हें समोसे के लिए बुलाते हैं। इसके अलावा शाहरुख ने आनंद की समोसे के साथ फोटो का एक पोस्टर बनाकर पूरे सेट पर लगा देते हैं। शाहरुख अकेले ही नहीं बल्की उनकी बेटी सुहाना भी आनंद एल राय की खिचाई करते नजर आ रही हैं।

फिल्म की कहानी की बात करे तो यह कहानी मेरठ के रहने वाले बउआ सिंह की है, जो भोले कद छोटे हैं, लेकिन उनके इरादे बहुत मजबूत हैं। छोटे शहर मेरठ के बउआ सिंहा आत्मविश्वास गजब का है, वह बड़े-बड़े सपने देखते हैं और इन्हीं बड़े सपनों को देखते हुए वह मेरठ से न्यू यॉर्क का सफर तय करते हैं। इस सफर के दौरान उनकी मुलाकात दो खूबसूरत महिलाओं से होती है, पहली अनुष्का शर्मा और दूसरी कैटरीना कैफ है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bauua Singh ki ye jhalak zara sambhal kar dekhna, kahin dekhte dekhte pyaar na ho jaaye. @anushkasharma @katrinakaif @aanandlrai @redchilliesent @cypplofficial

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

गौरतलब हो कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा कटरीन कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं, वहीं सलमान खान मूवी में कैमियो रोल में नजर आएंगे। कैट-अनुष्का, शाहरुख के साथ दूसरी बार बड़े परदे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगी इससे पहले तीनों कलाकारों ने एक साथ फिल्म 'जब तक है जान' में काम किया था। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।


कमेंट करें