नेशनल

शर्मनाक: प्रिंसिपल-शिक्षक समेत 18 लोगों ने किया छात्रा से बलात्कार, 4 आरोपी गिरफ्तार

दीपक गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1996
| जुलाई 7 , 2018 , 11:41 IST

देशभर में बच्चियों से बलात्कार के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सारण से सामने आया है, जहां एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग के साथ स्कूल के प्रिंसिपल, 2 शिक्षक और 15 छात्रों ने सात महीने तक गैंगरेप किया। 

पीड़ित छात्रा की शिकायत के पर पुलिस ने शुक्रवार को प्रिंसिपल और एक शिक्षक समेत दो छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी भी 14 आरोपी फरार है, जिन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

पीडित ने बताया कि दिसम्बर 2017 में उसके साथ उसी के क्लास के एक युवक ने दुष्कर्म किया। उसके बाद उसी की ब्लैकमेलिंग कर क्लास के चार-पांच युवकों के अलावा दो शिक्षकों और प्रिंसिपल ने भी छात्रा का यौन शोषण किया। छात्रा ने बताया कि यह सिलसिला पिछले छह महीने से चलता आ रहा था।

13 वर्षीय छात्रा ने अपने पिता के साथ शुक्रवार को एकमा थाने में पहुंचकर थानेदार अनुज कुमार सिंह को जब अपनी आप बीती सुनाई तो थानाप्रभारी के होश उड़ गए। आनन-फानन में उसकी सूचना महिला थाने को देकर छात्रा का बयान दर्ज किया गया। महिला थानाप्रभारी ने छात्रा को अपने साथ ले जाकर छपरा सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करवाया।


कमेंट करें