नेशनल

शमी नहीं हैं हसीन जहां के पहले पति, 2002 में कर चुकी हैं Love Marriage !

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1256
| मार्च 10 , 2018 , 20:48 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए पत्नी हसीन जहां के साथ विवाद उलझता ही जा रहा है। टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के खिलाफ उनकी पत्नी ने कोलकाता में शिकायत दर्ज कराई है। FIR में हसीन जहां ने देवर के खिलाफ भी छेड़छाड़ और शोषण का मामला दर्ज किया गया है।

कोलकाता पुलिस ने शमी की पत्नी हसीन जहां के आरोपों के आधार पर संगीन धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हसीन जहां ने शमी पर दूसरी महिलाओं से संबंध, मारपीट, पाकिस्तान कनेक्शन और मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया है। वहीं शमी पूरे मामले को षड्यंत्र बता रहे हैं।

अभी मामले की जांच चल रही है तभी ये प्रकरण अब नया मोड़ लेता दिख रहा है। अब इस प्रकरण में शमी की पत्नी हसीन जहां के पूर्व पति शेख सैफुद्दीन का बयान सामने आया है।
शेख सैफुद्दीन ने हसीन एक बहुत महत्वाकांक्षी बताया है।

Yoyoyoyoyoyo

शेख सैफुद्दीन ने कहा, ''मुझे नहीं पता था कि हसीन ने मुझे क्यों छोड़ दिया। अब मेरे और हसीन जहां के बीच कोई संपर्क नहीं है।''

आपको बता दें कि ABP समाचार के मुताबिक हसीन जहां और शेख सैफुद्दीन ने साल 2002 में प्रेम विवाह किया था। लेकिन कुछ सालों के बाद उनका तलाक हो गया,और इन दोनो लोगों की शादी भी लव मैरिज बतायी जा रही है। जो क्लास 10 में शुरु हुए प्यार की वजह से हुई थी।

सैफुद्दीन और हसीन जहां की दो बेटियां भी हैं जिनमें से एक 10वीं और दूसरी छठी कक्षा में पढ़ती हैं।

इसे भी पढ़ें-: शमी चलाते हैं इंटरनेशनल सेक्स रैकेट, पत्नी हसीन जहां ने लगाए सनसनीखेज आरोप

सैफुद्दीन ने कहा कि हालांकि उनकी बेटियां अक्सर हसीन जहां के संपर्क में रहती हैं। बता दें सैफुद्दीन बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में 'बाबू स्टोर' नाम की एक स्टेशनरी की दुकान चलाते हैं।

[डिस्कलेमर- यह समाचार ABP न्यूज पर प्रकाशित हुई है। न्यूज वर्ल्ड इंडिया इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करता है।]

वहीं हसीन के पिता मोहम्मद हुसैन ने दावा किया कि उन्होंने कल शाम को इस मुद्दे को हल करने के लिए फोन पर शमी से बात की, लेकिन शमी की ओर से कोई जवाब नहीं आया। अपनी बेटी की सहायता के लिए हुसैन कल कोलकाता आएंगे। मोहम्मद हुसैन उर्फ मोंटु बाबू बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके में ही रहते हैं।


कमेंट करें