राजनीति

PNB घोटाले पर शत्रुघ्न का मोदी पर तंज, हे प्रधान सेवक! सभी धोखेबाज विदेश भाग गए

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1062
| फरवरी 19 , 2018 , 16:06 IST

पंजाब नेशनल बैंक में हुए 11400 करोड़ के घोटाले पर पार्टी से नाराज चल रहे बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। सोमवार को सिन्हा ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके अपनी पार्टी पर निशाना साधा।

सोमवार को शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया,

श्रीमान। ऐसा लगता है कि कोई भी समझ नहीं पा रहा कि चौकीदार-ए-वतन का क्या मतलब था, जब उन्होंने कहा था कि आपने 60 साल कांग्रेस को दिया, हमें सिर्फ 60 महीने ही दे दो। अब अब सीक्रेट मैसेज का मतलब हम सबके द्वारा समझा जा रहा है। बल्ले,बल्ले ! जियो! जीता रहे पीएनबी! जय हिंद!

उन्होंने पीएम मोदी के बयान को आधार बनाकर तंज करते हुए लिखा,

हे प्रधान सेवव, हे प्रधान रक्षक,चौकिदार-ए-वतन, सभी धोखेबाज दिनदहाड़े फ्रॉड कर विदेश भाग गए। क्या हम नेहरू को ब्लेम कर सकते हैं, जिन्होंने अतंरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए एयरलाइंस को लाइसेंस दिया।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा,बड़ा चौकीदार सो गया, छोटा दमदार खो गया और हम सब देखते रह गए। तीसरे ट्वीट में उन्होंने मोदी की कैशलेश इकोनॉमी पर हमला बोला है। उन्होंने लिखा कि चौकीदार-ए-वतन के कैशलेश को तो न लें, आगे अभी और लोग सामने आने वाले हैं।

516501101

बता दें कि सीबीआई ने सोमवार को मुंबई स्थित पंजाब नेशनल बैंक की ब्रैडी हाउस शाखा को सील कर दिया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। कई एजेंसियां 11,515 करोड़ रुपये के पीएनबी घोटाले की जांच कर रही हैं। सीबीआई ने मुंबई की इस बैंक शाखा के बाहर एक नोटिस लगा दिया है। सीबीआई या सीबीआई की विशेष अदालत या किसी सीबीआई सक्षम प्राधिकारी की मंजूरी के बिना सभी के शाखा में आने-जाने पर रोक लगा दी गई है।


कमेंट करें