नेशनल

हरियाणवी सिंगर की बहन का खुलासा- मेरे पति ने करवाई हत्या, किया था हर्षिता से रेप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
465
| अक्टूबर 18 , 2017 , 16:01 IST

हरियाणवी गायिका व डांसर हर्षिता दहिया की हत्या को लेकर उनकी बहन ने मीडिया के सामने नया खुलासा किया है। लता का कहना है कि हर्षिता की हत्या उसके जीजा दिनेश ने की है। दिनेश लता का पति है और हर्षिता से रेप के आरोप में इन दिनों जेल में बंद है। दिनेश पर हर्षिता की मां की हत्या का भी आरोप है। उसने लता को भी धमकी दी थी।

पानीपत पुलिस के डीएसपी देसराज ने बताया कि हर्षिता दहिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। उसके परिजनों से संपर्क करके सूचना दे दी गई है। हमलावर काले रंग की फोर्ड फिगो कार में आए थे। वारदात से पहले वे लोग चमराड़ा गांव में भी देखे गए थे। जब हर्षिता वहां से चली तो उन लोगों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया।

Haryanvi-singer-harshita-dahiya_1508251292

हर्षिता कुरुक्षेत्र के सांसद राजकुमार सैनी की प्रस्तावित रैली के विरोध में हुई एक बैठक से लौट रही थी। वह अपनी कार से सोनीपत की तरफ जा रही थी। पानीपत के पास इसराना में एक कार ने उन्हें ओवरटेक किया। कार में सवार तीन अन्य लोगों को नीचे उतारकर हर्षिता को गोली मार दी। तीनों वहां से भागकर खेत में जाकर छिप गए थे।

Haryanvi-singer-harshita-dahiya-murder_1508260305

हर्षिता मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत के नाहरा गांव की रहने वाली थी। वह अपनी मौसी के पास दिल्ली के नरेला में रहती थी। हर्षिता का खरखौदा के दो कलाकारों से विवाद था। दोनों म्यूजिक कंपनी चलाते हैं। विवाद होने पर दोनों ने हर्षिता को धमकी दी थी। इस पर 12 अक्टूबर को हर्षिता ने खाप को एकत्रित होने के लिए कहा था।

यहां देखें वो वीडिया जिसमें हर्षिता ने जान से मारने की धमकी मिलने की बात कहीं थी

 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें