नेशनल

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी मुखर्जी ने दाखिल की जमानत याचिका

राजू झा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1671
| अगस्त 10 , 2018 , 14:23 IST

शीना बोरा हत्यातकांड के आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने मुबंई की विशेष सीबीआई अदालत में जमानत याचिका दायर की है। फिलहाल इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में मुंबई की भायखला जेल में बंद हैं। इंद्राणी मुखर्जी को अगस्त 2015 में गरिफ्तार किया गया था।

बता दें साल 2012 में 24 अप्रैल को शीना बोरा की हत्या कर दी गई थी लेकिन मामले का खुलासा 2015 में हुआ जब इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय को हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इंद्राणी पर आरोप है कि उसने अपने पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय के साथ मिलकर इंद्राणी की पूर्व शादी से हुई बेटी शीना की हत्या कर दी थी। 25 अप्रैल को उसकी लाश को डिस्पोज कर दिया गया।

आपको बता दें कि शीना के भाई मिखाइल बोरा ने सीबीआई की स्पेशल अदालत में इंद्राणी मुखर्जी के खिलाफ बयान दिया है। अपने बयान में मिखाइल ने घटनाओं की एक कड़ी सुनाई है कि किस प्रकार शीना की मौत हुई। बता दें कि इस मामले की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी फिलहाल जेल में बंद हैं।

इससे पहले मिखाइल बोरा ने मई में सीबीआई को पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि उसे अपनी मां इंद्राणी मुखर्जी से खतरा है। इस हत्याकांड में इंद्राणी ही मुख्य आरोपी है। बता दें कि इंद्राणी मुखर्जी को कई बार दवाओं के ओवरडोज लेने के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था, ऐसा लगातार होने से उन्हें जेल में आइसोलेटेड सेल में रखा गया। उनपर 24 घंटे निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।


कमेंट करें