खेल

इंग्लैंड टेस्ट: टीम इंडिया के 'गब्बर' धवन ने मैदान पर किया भांगड़ा, खुशी से झूम उठे दर्शक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1556
| सितंबर 8 , 2018 , 13:38 IST

इंग्लैंड में खेले जा रहे भारत और इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में भारते की शानदार गेंदबाजी के साथ-साथ अपना आखिरी टेस्ट मैच खेल एलिस्टर कुक का भी जलवा दिखा लेकिन सबके बाद शिखर धवन का भी अपना अलग अंदाज दिखा। फैंस के बीच गब्बर नाम से मशहूर इस खिलाड़ी ने मैदान पर अपने 'भांगड़ा स्टेप्स' से दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। उनके डांस का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, मैच के दौरान वह बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान वहां ढोल बज रहा था और दर्शक शिखर के नाम का शोर कर रहे थे। भारतीय ओपनर बल्लेबाज ने भी ढोल की थाप पर भांगड़ा के कुछ मूव्स दिखा दिए। उनके ऐसा करते ही दर्शकों का शोर और भी बढ़ गया। बता दें कि दिन के मैच पर नजर डालें तो इंग्लिश टीम ने अब तक 90 ओवरों में 7 विकेट पर 198 रन बना लिए हैं।

एक वक्त इंग्लैंड टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 133 रन बना लिए थे। एलिस्टर कुक (71) काफी शानदार बैटिंग कर रहे थे। हालांकि, दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय तेज गेंदबाजों ने भारतीय टीम की वापसी करा दी और इंग्लैंड के 7 बल्लेबाजों चटका डाले। भारत की ओर से इशांत शर्मा ने सबसे अधिक 3 विकेट झटके, जबकि जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा ने 2-2 विकेट अपने नाम किए।


कमेंट करें