मनोरंजन

शिल्पा का साउथ फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बड़ा बयान, कहा- चोर और चालू होते हैं

icon सतीश कुमार वर्मा | 0
1511
| अक्टूबर 28 , 2017 , 18:06 IST

बिग बॉस में आए दिन कोई न कोई बड़ा हंगामा होता रहता है लेकिन पिछले कुछ दिनों से तो ये हंगामे विवादों में बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में हिना ने साउथ एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान दिया और अब शिल्पा शिंदे का ऐसा बयान सामने आया है जिसके बाद एक नया विवाद होने की आशंका है।

दरअसल, बिग बॉस का एक अनसीन वीडियो सोशल मडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा कहती हैं कि उन्होंने एक साउथ की फिल्म की थी जिसमें उन्होंने सफेद रंग की साड़ी पहनी थी और उसे पहनकर पानी में भी गई थीं। बस ये सब बताने के बाद शिल्पा फिर कहती हैं कि साउथ इंडस्ट्री के लोग बहुत ही चालू और चोर होते हैं।

यहां देखें वीडियो

बता दें कि एक दिन पहले ही शो के दौरान हिना कुछ घरवालों से साउथ की एक्ट्रेसेस के बारे में चर्चा कर रही थीं। हिना कहती हुई सुनाई दी कि वहां की हीरोइनों को बलजिंग करने के लिए कहा जाता है। मैंने दो बहुत बड़ी साउथ फिल्मों को करने से मना कर दिया था, क्योंकि मेकर्स चाहते थे कि अपना वजन बढ़ाऊं। उन्हें चाहिए था कि हीरोइन की साड़ी में पेट के पास फैट लटका हुआ दिखे।

जिसपर पुनीश ने कहा कि ये कैसी पसंद है वहां की। इसके बाद विकास गुप्ता कहते हैं कि वहां पर ऐसा ही होता है. हिना कहती हैं वहां के मेकर्स पैसा बहुत देते हैं। मैंने दो बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्में रिजेक्ट कीं। लेकिन इनमें से एक फिल्म को छोड़ने का मुझे मलाल है। वेंकटेश और महेश बाबू के साथ ये फिल्म थी, जिसे करने से मैंने मना कर दिया था। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। मेकर्स मुझे मनाने के लिए बॉम्बे आए थे।

हिना खान का ये कमेंट साउथ की हीरोइन हंसिका मोटवानी और खुशबू सुंदर को बिल्कुल पसंद नहीं आया। उन्होंने सोशल मीडिया पर हिना को आड़े हाथ लिया। हंसिका मोटवानी ने ट्विटर पर लिखा- शायद हिना खान को पता नहीं है कि बहुत से बॉलीवुड एक्टर्स ने साउथ की फिल्मों में काम किया है और कर रहे हैं। हिना खान को अपने कमेंट के लिए शर्मिंदा होना चाहिए। वहीं एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने हिना पर निशाना साधते हुए लिखा- इन्हें साउथ की इंडस्ट्री से डिगनिफाइड होने की क्लास लेनी चाहिए।


author
सतीश कुमार वर्मा

लेखक न्यूज वर्ल्ड इंडिया में वेब जर्नलिस्ट हैं

कमेंट करें