मनोरंजन

'टाइगर जिंदा है' के विरोध में उतरी शिवसेना, कहा-दादागिरी नहीं चलेगी, जिंदा है हमारा टाइगर

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
639
| दिसंबर 21 , 2017 , 18:04 IST

फिल्म पद्मावती के बाद बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को विरोध का सामना करना पड रहा है। 'टाइगर ज़िंदा है' के साथ रिलीज़ होने वाली मराठी फिल्म 'देवा' को स्क्रीन नहीं मिलने को लेकर एमएनएस ने डिसट्रीब्युटर और यशराज फिल्म्स को खुली धमकी दी है कि अगर मराठी फ़िल्मों पर पैसों के दम पर अन्याय किया गया तो आंदोलन किया जाएगा। वहीं, एमएनएस की धमकी के बाद इस विवाद में शिवसेना के कूदने से इस पूरे मामले पर अब राजनैतिक रंग चढ़ गया है।

शिवसेना नेता संजय राउत ने एक इंटरव्यू में कहा है कि बड़ी मछलियां छोटी मछ‍लियों को खाने की कोशिश कर रही हैं और ये दादागिरि सिर्फ महाराष्ट्र में ही क्यों होती है। जो ऐसा कर रहे हैं उन्हें भूला नहीं चाहिए कि शिवसेना का टाइगर भी अभी जिंदा है।

मालूम हो कि झगड़ा मराठी फिल्म 'देवा' को लेकर हो रहा है, जो कि 'टाइगर जिंदा है' के साथ ही रिलीज हो रही है लेकिन उसे टाइगर... के कारण प्राइम स्क्रीन नहीं मिल रही है। शिवसेना नेता संजय राउत ने साफ कहा है कि मराठी फिल्म के साथ हो रहे दोहरे बर्ताव को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही मनसे ने इस तरह की धमकी थियेटर वालों को दी थी। एमएनएस नेता शालिनी ठाकरे ने भी कहा था कि मराठी फिल्मों को प्राइम टाइम शोज मिलने चाहिए, 'देवा' को 'टाइगर जिंदा है' के मुकाबले स्क्रीन स्पेस नहीं दिया जा रहा था,अगर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री मराठी फिल्मों के खर्चे पर स्क्रीन स्पेस लेती है तो हम इसका विरोध करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने मुंबई के थिएटर मालिकों को एक धमकी भरा लेटर भेजा है। उसमें उन्होंने कहा है कि अगर मराठी फिल्म 'देवा' को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो वह सलमान खान की आने वाली फिल्म 'टाइगर जिंदा है' को किसी भी थिएटर में नहीं चलने देंगे।

बता दें कि 22 दिसंबर को सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' और इसी दिन मराठी फिल्म 'देवा' भी रिलीज हो रही है। अब अगर फिल्म का स्पेस शेयर किया गया तो एडवांस बुकिंग करने वाले लोगों और थिएटर मालिकों दोनों को नुकसान उठाना पड़ सकता है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें