राजनीति

सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारते कैमरे में क़ैद हुए MP के होनहार CM....

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
501
| जनवरी 16 , 2018 , 15:28 IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आमतौर पर सार्वजनिक स्थलों पर गुस्सा कम ही आता है, मगर धार जिले के सरदारपुर में नगरीय निकाय चुनाव के लिए रोड शो के दौरान उन्हें सुरक्षाकर्मी पर इतना गुस्सा आया कि उसे थप्पड़ तक जड़ दिए। यह वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मुख्यमंत्री चौहान रविवार को सरदारपुर में नगरीय निकाय के उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो कर रहे थे। पिछले दिनों एक उम्मीदवार को जूते-चप्पल की माला पहनने और काले झंडे दिखाए जाने की घटना के बाद इस क्षेत्र में पुलिस और सुरक्षाकर्मी कुछ ज्यादा ही सतर्क थे। वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि सुरक्षाकर्मी मुख्यमंत्री को दोनों तरफ से घेरे हुए थे, इससे लोगों को चौहान तक पहुंचने में दिक्कत हो रही थी।

वीडियो के मुताबिक, चौहान ने देखा की जनता उन तक आना चाहती है और सुरक्षाकर्मी उसे दूर कर रहे हैं, साथ ही चौहान को भी असुविधा हो रही है। फिर क्या था चौहान को गुस्सा आया और उन्होंने सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया और जोर से खींचकर दूसरी तरफ कर दिया। 

चौहान ने जिस सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ जड़ा वह कोट-पैंट और टाई में था। इससे संभावना इस बात की ज्यादा है कि वह उनका अंगरक्षक होगा। इस मसले पर कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 

 

साभार : बेबाक न्यूज़ 


कमेंट करें