राजनीति

शिवसेना-भाजपा में रार बढ़ी, उद्धव ने कहा- बीजेपी को अब दोस्त की जरूरत नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
656
| मई 31 , 2018 , 17:50 IST

महाराष्ट्र की पालघर सीट पर शिवसेना को मिली हार के बाद शिवसेना प्रमुख उद्भव ठाकरे ने बीजेपी पर कड़ा हमला बोला है। संवाददाताओं से बात करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि अब बीजेपी को दोस्तों की जरूरत नहीं रही। ठाकरे ने कहा कि पालघर में बीजेपी को 60 फीसदी लोगों ने नकारा है। उद्धव ने कहा कि 2014 के मुकाबले बीजेपी इस बार कम अंतर से चुनाव जीती है। 

बीजेपी पर हमला बोलते हुए उद्धव ने कहा कि बीजेपी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पालघर में चुनाव प्रचार करवाया। अपने चुनाव प्रचार में योगी ने महाराष्ट्र के लोगों का अपमान किया। 

आपको बता दें कि बीजेपी ने पालघर लोकसभा सीट पर जीत दर्ज की। यह सीट पहले भी भाजपा के पास थी। यहां पर भाजपा के राजेंद्र गावित ने अपने निकटततम प्रतिद्वंद्वी शिवसेना के उम्मीदवार श्रीनिवास वांगा को हराया। श्रीनिवास वांगा दिवंगत भाजपा सांसद चिंतामन वांगा के बेटे हैं। चिंतामन वांगा का इस वर्ष जनवरी में निधन हो गया था, जिस वजह से यहां उपचुनाव कराया गया। 

गावित ने कहा, "मैं इस जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और पार्टी के अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करता हूं।"


कमेंट करें