मनोरंजन

'भारत' के बाद अब प्रियंका ने भंसाली की फिल्म को कहा बाय-बाय! ये है वजह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
2033
| अगस्त 6 , 2018 , 14:47 IST

बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आजकल काफी चर्चा में हैं। हाल ही में प्रियंका के सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ देने पर वो हाईलाइट  थी। इस बारे में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने खुद ट्वीटर पर इस बात को कन्फर्म करते हुए बताया था कि प्रियंका ने किसी निजी कारण के चलते इस फिल्म को छोड़ दिया है। लेकिन ‘भारत’ के बाद प्रियंका की अब एक और बॉलीवुड फिल्म को बाय बाय कहने की खबरें आ रहीं है।

Priyanka-chopra-and-bhansali-21

जी हां, डीएनए से मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक, ''1 साल पहले खबरें थीं कि प्रियंका और भंसाली एक-साथ गैंगस्टर मूवी गंगूबाई कोठेवाली को लेकर साथ आने वाले हैं। लेकिन अब चर्चा है कि प्रियंका ने भारत की तरह इस प्रोजेक्ट को भी आखिरी वक्त पर अलविदा कह दिया है।' एक्ट्रेस के इस फैसले ने डायरेक्टर को हैरान कर दिया है।

Heig8arz7w2dmkzz.D.0.Sanjay-Leela-Bhansali-with-Priyanka-Chopra-at-film-Mary-Kom-trailer-launch--2-

सूत्रों के मुताबिक, भंसाली इस फिल्म को प्रियंका को लीड रोल में लेकर ही बनाना चाहते थे,लेकिन प्रियंका के एक बार फिर से ऐसा करने से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली तो चकित हो चुकें हैं। इसी दौरान प्रियंका को एक और हॉलिवुड फिल्म क्रिस प्रैट के लीड रोल वाली फिल्म 'काउबॉय निंजा वाइकिंग' ऑफर की गई है और इसी फिल्म के कारण उन्होंने अपने बॉलिवुड प्रॉजेक्ट्स से किनारा करना शुरू कर दिया है।

Priyanka-chopra-upset-with--sanjay-leela-bhansali-1-1777-img-1

प्रियंका के ‘भारत’ को छोड़ने का कुछ निजी कारण बताया जा रहा था लेकिन कयास थे कि प्रियंका ने अपनी ब्वॉयफ्रेंड निक से शादी करने के लिए इस फिल्म का छोड़ दिया था। जिसके बाद खबरें मिली की बॉलीवुड के दबंग खां उनसे नाराज़ हैं, साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर ने भी उन्हें इस तरह से फिल्म छोड़ने पर अनप्रोफेश्नल कहा था। ये बात अभी खत्म नहीं हुई थी कि उनका ये मुद्दा सामने आ गया।

द स्काई इज पिंक से करेंगी बॉलीवुड में वापसी-   

प्रियंका चोपड़ा इस साल सोनाली बोस की फिल्म The Sky is Pink से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट फरहान अख्तर और जायरा वसीम हैं। ये फिल्म मोटीवेशनल स्पीकर आएशा चौधरी की जिंदगी और उनकी लिखी गई किताब ‘माय लिटिल एपिफेनिस’ पर आधारित है।


कमेंट करें