नेशनल

अन्ना का अनशन खत्म कराने गए CM फडणवीस पर शख्स ने फेंका जूता

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1061
| मार्च 29 , 2018 , 22:17 IST

दिल्ली के रामलीला मैदान में समाजसेवी अन्ना हजारे ने गुरुवार को अपना अनशन खत्म किया। लेकिन इसी बीच अनशन को खत्म कराने पहुंचे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस पर जूता फेंका गया। हालांकि उन्हें ये जूता लगा नहीं। जब देवेंद्र फडणवीस रैली को संबोधित कर रहे थे तो किसी ने उन पर जूता फेंक दिया। गनीमत ये रही कि जूता दूसरी ओर जाकर गिरा। फडणवीस इस हमले में बाल-बाल बचे।

अच्छी बात थी कि फेंकने वाले का निशाना सही नहीं लगा। वहीं, सीएम इस घटना से बिल्कुल भी प्रभावित न हुए। उन्होंने अपना संबोधन जारी रखा। अनशन के दौरान उन पर हमले की कोशिश किसने की, अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। जूता फेंकने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि अन्ना इस बार किसानों की समस्याओं को लेकर धरने पर बैठे थे। अनशन तोड़ने के बाद अन्ना हजारे ने कहा कि सरकार ने हमारी मांगों को पूरी किए जाने का आश्वासन दिया है इसलिए मैं अपना अनशन तोड़ दिया है। लेकिन अगर सरकार ने 6 महीने के अंदर हमारी मांगें पूरी नहीं की तो मैं दोबारा अनशन करूंगा। बता दें कि अन्ना हजारे बीते 23 मार्च से रामलीला मैदान पर अनशन पर बैठे थे। इस दौरान अन्ना का वजन 5 किलो कम हो गया।


कमेंट करें