मनोरंजन

विरोध के बाद 'पद्मावत' फिल्म से हटाए गए श्रेया घोषाल के कई गाने

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
939
| जनवरी 23 , 2018 , 14:07 IST

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' 25 जनवरी को पूरे देश में रिलीज होने के लिए तैयार है लेकिन फिल्म पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। विवादों को देखते हुए सीबीएफसी ने फिल्म में कई बदलाव किए। इसके बावजूद करणी सेना विरोध पर टिकी हुई है।

संजयलीला भंसाली की फिल्मों के गाने उनकी कहानी और किरदारों की तरह ही खूबसूरत होते हैं। हाल ही में आने वाली फिल्म पद्मावत का श्रेया घोषाल की आवाज में गाना घूमर भी लोगों के जुबां पर चढ़ गया है। लेकिन खबरों की मानें तो श्रेया घोषाल के दूसरे गानों को फिल्म से हटा दिया गया।

स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, 'फिल्म में श्रेया घोषाल के तीन गाने थे लेकिन स्क्रिप्ट में बदलाव के बाद उनके गानों को हटा दिया गया। विरोध के बाद सीबीएफसी के सुझाव के बाद फिल्म मेकर्स ने यह फैसला लिया।'

इस खबर की पुष्टि श्रेया के एक ट्विट से भी हो गई। जब उनके किसी फैन ने गाने को कट किए जाने की खबर का जिक्र करते हुए नाराजगी जताई। इस पर श्रेया ने लिख कि इन सारी चीजों पर अपसेट नहीं हों। क्रिएटिवि‍टी प्रॉसेस के दौरान ऐसा अक्सर हो जाता है। कई बेहतरीन गानों को फिल्म से न चाहते हुए भी हटा दिया जाता है।

बता दें फिल्म के अब तक दो गाने घूमर और एक दिल है, एक जान... को रिलीज किया गया है। इसमें घूमर गाने पर करणी सेना ने जमकर विरोध किया। सेंसर बोर्ड के निर्देशानुसार फिल्म के गाने घूमर में बदलाव कर दिए गए हैं। जहां दीपिका पादकोण के फैन्स घूमर गाने में एक्ट्रेस के अंदाज के कायल हो गए वहीं करणी सेना जैसे कई राजपूत संगठन इस गाने के विरोध में उतर आए।

ये भी पढ़ें-पद्मावत पर नाना ने भंसाली को सुनाई खरी-खोटी, कहा लोगों का रिएक्शन है जायज

फिल्म का टाइटल बदलने के बाद मेकर्स ने घूमर गाने में भी VFX की सहायता से बदलाव कर दिए हैं। गाने को बिना दोबारा शूट किए ही इस टैकनीक के जरिए दीपिका पादुकोण की कमर को छि‍पा दिया गया है। गाने के जारी लेटेस्ट ऑफिशि‍यल वीडियो में दीपिका पूरी तरह से कपड़ों से ढकी हुई नजर आ रही हैं।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें

Blesson

Very bad.. shreya ke alawa aaj kal koi achi singer hai hi nahi.. atleast shreya ke gane to rakhna tha.. Alka Yagnik ke baad mano ek hi singer achi hai aur wo hai shreya