खेल

हार्दिक पंड्या- केएल राहुल 'आउट', विजय शंकर और शुभमन गिल को मौका

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1601
| जनवरी 13 , 2019 , 10:44 IST

एक टीवी शो के दौरान महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के लेकर टीम से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या और केएल राहुल की जगह टीम में दो नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या की जगह विजय शंकर और केएल राहुल की जगह टीम में शुभमन गिल को मौका दिया है। विजय शंकर को ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए चुना गया है और शुभमन गिल को न्यूजीलैंड टूर के लिए टीम में शामिल किया गया है।

विजय शंकर एडिलेड में दूसरे वनडे की शुरुआत से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे। वह ऑस्ट्रेलिया में वनडे और न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का हिस्सा होंगे। शुभमन गिल को न्यूजीलैंड में वनडे और टी 20 सीरीज के लिए चुना गया है।

विजय शंकर तमिलनाडु के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज हैं जो मीडियम पेस गेंदबाजी भी करते हैं। वह 5 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके हैं। वहीं गिल ने हाल में हुए अंडर 19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। अंडर 19 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मैच में शुभमन गिल ने भारत को जीत की दहलीज तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया।

शुभमन गिल ने आईपीएल में कोलकाता की टीम से खेला था। इस दौरान उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वह पंजाब की टीम की तरफ से खेलते हैं और हाल ही में गिल ने 2018-2019 रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ 268 रन की शानदार पारी खेली थी।


कमेंट करें