मनोरंजन

मिल गया 'कपिल शर्मा शो' का मिसिंग कॉमेडियन, कहा- अपने लोगों ने किया टॉर्चर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1895
| मार्च 30 , 2018 , 14:31 IST

'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी क्लासेज' में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके एक्टर सिद्धार्थ सागर लापता थे। सिद्धार्थ के अचानक यूं लापता होने से उनके साथी काफी हैरान रहे। अब सिद्धार्थ ने इस पर सोशल मीडया पर बात की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि मेरे घरवालों ने मुझे मानसिक रूप से काफी परेशान किया। इससे पहले कहा गया था कि उनके लापता होने के पीछे उनके ही घरवालों का हाथ था। आपको बता दें कि इस कॉमेडियन के लापता होने की जानकारी उन्हीं की एक दोस्त सोमी सक्सेना ने फेसबुक के जरिए दी।

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ ने एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में सिद्धार्थ ने कहा कि- मुझे मीडिया से और मेरे दोस्तों के फोन आ रहे थे जानने के लिए कि मैं ठीक हूं या नहीं। मैं अभी बहुत परेशानी से गुजरा हूं। मेरी फैमिली के खिलाफ मैंने एनसी (गैर संज्ञेय अपराध) फाइल की थी। इसके चलते उन्होंने मेरे लिए बहुत परेशानियां खड़ी की थी। मैं काफी मानसिक तनाव से गुजरा हूं। अभ मैं जिस जगह में हूं उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया है। मैं दो-तीन दिन में इस मामले को लेकर खुलकर बताऊंगा।

सिद्धार्थ ने अपने पैरेंट्स के खिलाफ शिकायत की थी। इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ के लिए काफी मुसीबतें खड़ी कीं। जिस वजह से वह काफी परेशान और ट्रॉमा में थे। बता दें कि सिद्धार्थ के गायब होने की खबर लाइम लाइट मं तब आई जब उनकी दोस्त सोमी ने फेसबुक पर एक पोस्ट की।

उन्होंने लिखा, क्या आपको सिद्धार्थ सागर या सेल्फी मौसी उर्फ नसीर याद है। वह चार महीनों से लापता है। उसे आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। प्लीज इस मैसेज को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाएं।

मां-बाप ने तोड़ी चुप्पी-

सिदार्थ की मां ने वेबसाइट को बताया कि उन्हें डेंगू हो गया है। इसलिए वो काम करते हुए नहीं दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उन्होंने सिद्धार्थ से बात कराने से मना कर दिया। हालांकि उन्होंने बाद में बात करवाने का आश्वाशन दिया। वहीं, सिद्धार्थ के पिता के मुताबिक सिद्धार्थ के सुधार के लिए कुछ कड़े कदम उठाए हैं जिसके कारण सिद्धार्थ लोगों से संपर्क में नहीं है। हालांकि, उन्होंने माना कि उनकी फैमिली मजबूत फैमिली है।

बता दें कि कल (गुरुवार) दोपहर से ही कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की खबर बड़ी तेजी से मीडिया में वायरल हुई। सेल्फी मौसी के नाम से फेमस इस कॉमेडियन के लापता होने की जानकारी उनकी एक दोस्त सोमी सक्सेना ने फेसबुक दी। सोमी सक्‍सेना नाम की एक महिला, जो सिद्धार्थ की बेहद करीबी दोस्‍त होने का दावा कर रही है, ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सिद्धार्थ के लापता होने की खबर दी है।


कमेंट करें