मनोरंजन

Naqaab controversy पर ए.आर. रहमान ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1622
| फरवरी 8 , 2019 , 12:41 IST

ऑस्कर विनर और मशहूर संगीतकार एक आर रहमान के संगीत का हर कोई दीवाना है, वह एक ऐसे संगीतकार हैं, जो अपनी पर्सनल और प्रोफ्रेशनल लाइफ को बिल्कुल अलग-अलग रखते हैं। उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद है। लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने परिवार की एक फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

दरअसल, हाल ही में ए.आर. रहमान ने अपनी बेटी के साथ एक समारोह में गए थे जवां उनकी बेटी नकाब पहन कर गई थी और उनके नकाब पहनने पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया था। अब इसी पर रहमान ने करारा जवाब दिया है। रहमान ने कहा कि उनकी बेटी को चुनाव का अधिकार है। फिल्म 'स्लमडॉग मिलेनियर' के 10 साल पूरा होने के जश्न से जुड़े एक कार्यक्रम में बेटी खतीजा के नकाब पहनकर आने को लेकर रहमान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The precious ladies of my family ..Khatija ,Raheema and Sairaa with NitaAmbaniji #freedomtochoose

A post shared by @ arrahman on

इस दौरान रहमान की बेटी ने काले रंग की साड़ी पहनी हुई थी और उन्होंने अपना चेहरा नकाब से ढका हुआ था। खतीजा की केवल आंखें नजर आ रही थीं। कार्यक्रम की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर कई ट्रोलर्स ने सवाल उठाए।

रहमान ने बुधवार को ट्विटर पर एक और तस्वीर साझा कर ट्रॉलर्स को करारा जवाब दिया, जिसमें उनकी बेटी खतीजा, दूसरी बेटी रहीमा, पत्नी सायरा और नीता अंबानी नजर आ रही थीं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, "नीता अंबानीजी के साथ मेरे परिवार की अनमोल महिलाएं खतीजा, रहीमा और सायरा। इन्हें चुनाव का अधिकार है।"


कमेंट करें