इंटरनेशनल

ट्रंप के पूर्व कैंपेन मैनेजर पर यौन शोषण का आरोप, अमेरिकी सिंगर ने सुनाई आपबीती

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
332
| दिसंबर 28 , 2017 , 12:32 IST

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व प्रचार अभियान प्रबंधक कोरी लेवांडोवस्की पर एक अमेरिकी गायिका ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। बीबीसी के अनुसार, गायिका जॉय विला ने कहा कि लेवांडोवस्की ने पिछले महीने वाशिंगटन में एक कार्यक्रम के दौरान उन्हे गलत तरीके से छुआ था।

विला ने अमेरिकी मीडिया को बताया कि उसने क्रिसमस की पूर्वसंध्या पर पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। इसके लिए उनके दोस्तों ने औपचारिक शिकायत करने के लिए उन्हें राजी किया था।



लेवांडोवस्की ने इस मुद्दे पर अमेरिकी मीडिया को किसी प्रकार का बयान नहीं दिया है।

विला ने कहा, "शुरुआत में मैं सामने आने से डर रही थी।"

विला ने आगे कहा कि वह अपने या लेवांडोवस्की के परिवार को शर्मिदा नहीं करना चाहती थी।

विला एक मुखर ट्रंप समर्थक रही हैं और 2017 ग्रैमी अवार्डस के दौरान जो पोशाक पहनी थी, उस पर लिखा था, 'मेक अमेरिका ग्रेट अगेन'। 

वह ट्रंप इंटरनेशनल होटल में एक कार्यक्रम के दौरान मौजूद थी जहां उन्होंने लेवांडोवस्की के साथ एक फोटो खिंचाई। उन्होंने कहा कि वह लेवांडोवस्की से पहले कभी नहीं मिली थी।



विला ने आरोप लगया है कि लेवांडोवस्की ने उन्हें आपत्तिजनक तरीके से छुआ और उन्होंने लेवांडोवस्की को ऐसा नहीं करने के लिए कहा। विला ने जब उनसे कहा कि वह इस यौन उत्पीड़न की रिपोर्ट करेगी तो लेवांडोवस्की ने फिर वही हरकत दोहराते हुए कहा, "मैं निजी क्षेत्र में काम करता हूं।"

विला ने कहा, "यह हरकत घिनौनी, चौंकाने वाली और प्रतिष्ठा पर प्रहार के समान थी।"

समाचार वेबसाइट पोलिटिको ने पिछले सप्ताह सबसे पहले इस घटना की रिपोर्ट की। वेबसाइट ने कहा कि विला के इस बयान से पहले उन्होंने एक प्रत्यक्षदर्शी से बात की थी।

ट्रंप ने जून 2016 में लेवांडोवस्की को प्रचार प्रबंधक के पद से हटा दिया था।


कमेंट करें