मनोरंजन

2 दिन बाद शुरू हो रहा है 'बिग बॉस' का तमाशा, हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी भी बिखेरेगी जलवा

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2773
| सितंबर 29 , 2017 , 16:04 IST

अक्सर विवादों में रहने वाली सिंगर और डांसर सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए पब्लिक पागल रहती है। लेकिन अब ऐसा मौका आ रहा है जब वो 24 घंटे आपकी आंखों के सामने रहेगी। एक अक्टूबर से शुरू होने जा रहे 'बिग बॉस11' में दिल्ली-एनसीआर से तीन प्रतियोगी के हिस्सा लेने की खबर है। इनमें एक नोएडा तो दो लोग दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं।

इनमें सबसे हॉट नाम हरियाणा की सिंगर-डांसर सपना चौधरी का है। सपना चौधरी अपने रागिनी गायकी और डांस के लिए उत्तर भारत में काफी लोकप्रिय हैं। बिग बॉस के घर में हमेशा ही कंट्रोवर्शल लोगों की डिमांड रहती है। ऐसे में सपना चौधरी बिग बॉस के दर्शकों को भरपूर मसाला देंगी। प्रोमो वीडियो में सपना कह रही हैं, 'अगर में अश्लील हूं तो बॉलीवुड में आइटम नंबर करने वाली हर एक्ट्रेस अश्लील हैं।'

पिछले साल सपना चौधरी के कई वीडियो और इंटरनेट पर वायरल हुए थे। इसके अलावा सपना सुसाइड की कोशिश को लेकर भी चर्चा में आ गई थीं। हरियाणा में सपना कफी फेमस हैं। उनका पहला गाना 'सॉलिड बॉडी रै' था जिसका लोगों के बीच काफी क्रेज है। अपने पहले गाने से ही सपना हरियाणा के अलावा यूपी, राजस्थान, दिल्ली और पंजाब में भी लोकप्रिय हो गईं। हरियाणा में सपना के डांस मूव्स का हर कोई दीवाना है। कॉन्ट्रोवर्सी और अपने गानों के लिए सपना देखते ही देखते स्टार बन गईं।

बिग बॉस-11 पहली अक्टूबर से शुरू हो रहा है और सलमान खान आठवीं बार इसे होस्ट करेंगे।

जानें एनसीआर के प्रतियोगियों के बारे में-

शिवानी दुर्गा (आध्यात्मिक गुरु)-

दिल्ली से सटे नोएडा की रहने वाली शिवानी एक आध्यात्मिक गुरु हैं। बिग बॉस द्वारा जारी प्रोमो में वह कहती नजर आ रही हैं, 'एक तालाब की मछली गंदी है तो इसका मतलब यह नहीं कि पूरा तालाब ही गंदा हो।'

भुवन बैम-

भुवन बैम दिल्ली-एनसीआर के तीसरे प्रतियोगी हैं, जो बिग बॉस-11 का हिस्सा बनेंगे। उनका जन्म 21 जनवरी 1994 को दिल्ली में हुआ। फिलहाल उनकी उम्र 23 साल है। भुवन कॉमेडियन ही नहीं, बल्कि सिंगर, म्यूजिक कम्पोजर और स्टेज परफॉर्मर हैं।

भुवन ने अपनी शुरुआती पढ़ाई नई दिल्ली के ग्रीन फील्ड स्कूल से की। स्कूलिंग कम्पलीट करने के बाद उन्होंने शहीद भगत सिंह कॉलेज से ग्रेजुएशन की। भुवन ने अपना पहला वीडियो साल 2014 में यूट्यूब पर अपलोड किया।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें