मनोरंजन

सोशल मीडिया पर फैल रही म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान की बीमारी की झूठी ख़बर, जानें सच्चाई

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
2139
| सितंबर 4 , 2018 , 18:16 IST

सोशल मीडिया में एक खबर तेजी से फैल रही है कि बॉलीवुड के जाने माने सिंगर वाजिद खान की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है जहां उनकी कंडीशन बेहद ही खराब है। ये अफवाह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें उनकी बीमारी तक का नाम बताया जा रहा है।कहा जा रहा है कि वाजिद के एक आर्टरी में 100 प्रतिशत ब्लॉक हो चुका था, जबकि दूसरी आर्टरी में 90 प्रतिशत ब्लॉकेज था। इस कारण डॉक्टर्स ने तुरंत ही उनका एंजियोप्लास्टी किया।

हालांकि वाजिद खान ने इस खबर को अफवाह करार दिया है। उन्होने कहा मेरी बीमारी से जु़ड़ी जो भी अफवाहें फैल रही हैं वो पूरी तरह झूठी हैं  में पूरी तरह ठीक हूं और किसी भी बीमारी का शिकार नहीं हैं। 

आपको बता दें कि वाजिद अपने भाई साजिद के साथ मिलकर बॉलीवुड को कई हिट्स गाने दिए हैं। दोनों भाइयों को जोड़ी साजिद-वाजिद के नाम से बॉलीवुड में मशहूर हैं।

Sajid2

साजिद-वाजिद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के सबसे फेवरेट म्यूजिक कम्पोजरों में से एक हैं। इस जोड़ी ने सलमान के कई हिट्स फिल्मों जैसे 'वांटेड', 'मुझसे शादी करोगी', 'एक था टाइगर', 'दबंग' के गानों लिए म्यूजिक कम्पोज किया है।


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव एडिटर हैं

कमेंट करें