नेशनल

यशवंत सिन्हा के समर्थन में आए शत्रुघ्न, कहा- उन्होंने दिखाया है आर्थिक हालात पर आईना

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
370
| सितंबर 28 , 2017 , 23:12 IST

अटल सरकार में वित्त मंत्री रहे यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार की आर्थित नीतियों में टिप्पणी करते हुए एक लेख लिखा। जिसके बाद कई दिग्गज नेताओं ने यशवंत सिन्हा पर निशाना साधना शुरु कर दिया। इसी बीच सिन्हा के सपोर्ट में बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिंहा ने ट्वीट किया और कहा कि वह एक सच्चे नेता है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वे एक सच्चे नेता है और समय पर खरा उतरने वाले बुद्धिमान व्यक्ति भी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि पार्टी से कही ऊपर देश है और यशवंत सिन्हा ने जो कुछ कहा है वो सोच-समझकर ही कहा है।

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्होंने भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थिति का आईना दिखाया है। वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने यशवंत सिन्हा का नाम लिए बगौर कहा था कि नोटबंदी और जीएसटी का अर्थव्यवस्था पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है। इसके साथ ही कहा था कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद देश में व्यापार करना आसान हुआ है। उन्होंने कहा कि कथित मंदी का अर्थव्यवस्था पर कोई असर नहीं दिख रहा है।

उन्होंने कहा कि सिन्हा की बातों को नकारना या हल्के में लेना बिल्कुल 'बचकानी' बात होगी। हमारे बड़े भाई (यशवंत सिन्हा) की हौसला अफजाई और तारीफ करनी चाहिए। उन्होंने देश के आर्थिक हालात पर आईना दिखाया है।

Shatru hero

गौरतलब है कि यशवंत सिन्हा ने देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर लेख लिखते हुए अरुण जेटली पर निशाना साधा था। सिन्हा द्वारा निशाना साधने के बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह समेत बीजेपी के कई दिग्गज नेता जेटली के समर्थन में उतर आए।


कमेंट करें