नेशनल

रेवाड़ी गैंगरेप मामले में SIT का गठन, आरोपियों का सुराग देने वाले को 1 लाख का इनाम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1407
| सितंबर 15 , 2018 , 13:22 IST

हरियाणा के रेवाड़ी में छात्रा से सामूहिक दुष्कर् म के मामले मे SIT का गठन किया गया है। इसी के साथ हरियाणा के नूह जिले की एसपी नाजनीन भसीन को 19 साल की टॉपर छात्रा के साथ दुष्कर्म की जांच सौंप दी गई है। तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की धरपकड़ जारी है। पुलिस ने आरोपियों का पता बताने वाले को एक लाख रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

एसपी नाजनीन भसीन ने पीड़िता से मुलाकात की। एसपी ने बताया कि पीड़िता की हालात स्थिर है। मुख्य आरोपी की पहचान की जा चुकी है। हम मामले की हर कोण से जांच करेंगे। रेवाड़ी जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता की स्थिति पर मेडिकल सुपरिंटेंडेंट सुदर्शन पंवर ने कहा, 'पीड़िता की हालत स्थिर है और वह ट्रामा से धीरे-धीरे उबर रही है। उसका एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड कराया जा चुका है रिपोर्ट नॉर्मल है।

पीड़िता और उसके परिजनों का आरोप है कि आरोपियों ने उनकी बेटी को नशीला पदार्थ पिलाया। इसके बाद बेहोश होने पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। परिजनों ने दर्जनभर युवकों पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है। परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनकी शिकायत नहीं लिखी और उन्हें थानों के चक्कर काटने पड़े।

वहीं इस मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने हरियाणा के डीजीपी को पत्र लिखकर रेवाड़ी गैंगरेप की अपडेट मांगी हैं। युवती के साथ गैंगरेप बुधवार को हुआ जब कोचिंग सेंटर से घर लौट रही थी। उसी समय बस अड्डे से पंकज और मनीष नाम के दो युवकों ने युवती को लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर लिया।


कमेंट करें