मनोरंजन

धीमी शुरुआत के बाद 1921 ने पकड़ी रफ़्तार, 4 दिन में कमाए 8.07 करोड़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1797
| जनवरी 16 , 2018 , 20:55 IST

बॉलीवुड एक्टर जरीन खान और करण कुंद्रा स्टारर फिल्म 1921 इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। विक्रम भट्ट स्टारर इस हॉरर मूवी के ट्रेलर को देखने के बाद से ही भूतिया फिल्मों के शौकीन दर्शकों में इसे लेकर काफी उत्साह देखने को मिला है।

बता दें 12 जनवरी को रिलीज हुई यह फिल्म सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकांडी’ और अनुराग कश्यप निर्देशिक की फिल्म ‘मुक्काबाज’ के साथ रिलीज हुई थी। इस हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों के साथ रिलीज होने के बावजूद भी पहले दिन टिकट खिड़की पर अच्छी कमाई की।

इस फिल्म ने पहले दिन भारत में 1 करोड़ 56 लाख रुपयों की कमाई की थी। बात अगर बिजनेस की करें तो इस फिल्म को तकरीबन 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। मेकर्स ने इस फिल्म को सिंगल स्क्रीन थिएटर्स की ऑडियंस को टारगेट किया है। इस फिल्म ने अब तक 8.07 करोड़ की कमाई कर ली है।

1921-box-Office

जबकि उम्मीद है कि ये फिल्म आगामी कुछ दिनों में और भी अच्छी कमाई करेगी। अगर बात इस फिल्म की कहानी की करें तो फिल्म में जरीन खान ‘रोज’ और करण कुंद्रा ‘आयूष’ की भूमिका निभा रहे हैं।ये दोनों इस फिल्म में बुरी शक्तियों से लड़ते दिखेंगे।

Sunn-Le-Zara-1921

आयूष इंडिया से इंग्लैंड म्यूजिक सीखने आता है। लेकिन अचानक उसकी जिंदगी में कुछ ऐसी शक्तियां दस्तक देती हैं जो उसे अंधेरे में धकेलने की साजिश रचती हैं। जिसके बाद एक महीने में आयूष को अहसास हो जाता है कि जिस छत के नीचे वह रहते हैं वहां उनके अलावा भी कोई है जो उसे देख रहा है।


कमेंट करें