खेल

बॉल टेंपरिंग विवाद के बाद पहली बार मैदान पर हुआ वॉर्नर-स्मिथ का आमना-सामना

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1398
| नवंबर 10 , 2018 , 15:00 IST

बॉल टेंपरिंग विवाद के चलते टीम से बाहर चल रहे ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ बैन के बाद पहली बार दोनों का मैदान पर आमना-सामना हुआ। सिडनी में एनएसडब्लयू प्रीमियर क्रिकेट में एक दूसरे के खिलाफ उतरे थे। शनिवार को ऑस्ट्रेलिया में पहली बार एक ही मैदान पर खेलते नजर आए । रैंडविक और सदरलैंड के बीच खेले गए मुकाबले में वॉर्नर रैंडविक की ओर से और स्मिथ सदरलैंड की ओर से उतरे थे, जहां सदरलैंड ने तीन विकेट से जीत दर्ज की।

बड़ी संख्या में पहुंचे दर्शकों ने इन दोनों खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया। इन दोनों ने प्रशंसकों को आटोग्राफ दिए और उनके साथ तस्वीरें खिंचाई। क्रिकेट.काम.एयू के अनुसार इस दौरान दर्शकों में इन दोनों खिलाड़ियों के प्रति कोई नाराजगी नहीं दिखी। वॉर्नर की रेंडविक पीटरशैम टीम को स्मिथ की सदरलैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया।

डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ के अलावा सभी का ध्यान शेन वॉटसन भी रहा, जिन्होंने सदरलैंड की ओर से खेलते हुए 41 गेंदों पर 63 रन बनाए। पहले बल्लेबाजी करने आई रैंडविक के लिए वॉर्नर कुछ खास नहीं कर पाए और पहली पारी में स्टीव वॉ के बेटे आस्टिन वॉ ने उन्हें 13 रन पर पवेलियन भेज दिया।

स्मिथ ने बेहतर प्रदर्शन किया और स्टंप होने से पहले 48 रन की पारी खेली। इन दोनों पर हालांकि पूर्व टेस्ट ऑलराउंडर वॉटसन का प्रदर्शन हावी रहा, जिन्होंने 41 गेंद में 63 रन बनाने के अलावा तीन विकेट चटकाकर सदरलैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई।


कमेंट करें